भारतीय शादी में रेड कलर का लहंगा आमतौर से पहना जाता है।लेकिन इन दिनों पेस्टल कलर का लहंगा काफी ट्रेंड में है।रेड की बजाए दुल्हनें अपने लिए पेस्टल कलर का लहंगा चुन रही हैं।बता दे की बहुत सी सेलिब्रिटी दुल्हनें ऐसी हैं,जिन्होंने रेड की बजाए पेस्टल कलर का लहंगा अपनी शादी के लिए चुन। ये सेलिब्रिटी दुल्हनें इन पेस्टल कलर के लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रही थीं।आइए एक नजर डालें उनके लुक पर


मीरा राजपूत - मीरा राजपूत ने इस तस्वीर में पिंक पेस्टल लहंगा पहना हुआ है।इस लहंगे पर फूलों की कढ़ाई की गई है।इस लहंगे को 2 दुपट्टे के साथ स्टाइल किया गया है।इसके साथ शॉर्ट स्लीवस ब्लाउज पेयर किया है।समे वह बहुत खूबसूरत लग रही है।
अनुष्का शर्मा - अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी पर ब्लश पिंक कलर का लहंगा चुना था।लहंगे में रेशम के धागों से फ्लॉस बने है।मैचिंग दुपट्टे और ज्वैलरी के साथ अनुष्का ने अपने लुक को कंप्लीट किया


करिश्मा तन्ना ने भी अपनी शादी के लिए रेड की बजाए पिंक कलर का लहंगा चुनाइस पर सीक्विन वर्क है।इसके साथ बहुत ही खूबसूरत ज्वैलरी कैरी की है,इसमें पेस्टल कलर के बीड्स हैं।इस लहंगे में करिश्मा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।


सोहा अली खान - . गोल्डन वर्क वाले लहंगे के साथ सोहा ने ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी किया है।सोहा अली खान का ये लहंगा लुक बहुत ही रॉयल है।साथ ही चोकर, मांग टीका और कई अन्य ज्वैलरी के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

Related News