इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की जाने अनजाने में हम कुछ ऐसा काम कर देते है जिसके कारन धन की देवी महालक्ष्मी नाराज हो जाती है ऐसा होने पर घर में आर्थिक तंगी बनी रहती है। जिसके कारण धीरे धीरे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको कुछ वास्तु उपाय बता रहे है जिनको अपनाकर इन सभी परेशानियों से छुटकारा पा सकते है। तो दोस्तों आप भी इन उपायों के बारे में जान लीजिये।

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की वास्तु शास्त्र केअनुसार घर के उत्तर की ओर पानी से भरा रखना चाहिए ऐसे करने पर घर में सुख शांति बनी रहती है। घर के सभी सदस्यों का का काम में मन लगा रहता है।

दोस्तों आपको बात दे की दिन रात काम करने के बाद भी आपके घर में आर्थिक तंगी बनी रहती है तो आप वास्तु के अनुसार मनी प्लांट को हमेशा घर के दक्षिण-पूर्व में सेट किया जाना चाहिए। इस दिशा में लगाने से घर में सकारात्म ऊर्जा बनी रहती है। जिसके कारण घर में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होती है।

शास्त्रों के अनुसार दस्तो आपको बात दे की घर की आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए पंचमुखी हनुमानजी की मूर्ति को घर में रखा जाना चाहिए। वे घर के वास्तु संबंधी दोषों को दूर करने में मदद करते हैं।

Related News