Third party image reference

ऑफिस लुक की बात हम जब भी करते है तो शर्ट और पैंट का ध्यान सबसे पहले आता है। अक्सर लड़कियां कोशिश करती हैं वह ऑफिस काफी अच्छे से बन-ठन कर जाएं लेकिन हमेशा यह संभव नहीं है। ऐसे में आप भी अगर ऑफिस गोइंग है तो हम आपके लिए लाए हैं कुछ खास टिप्स। ऑफस में आप सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस में ही नहीं एथिनक लुक में भी शानदार दिख सकते हैं।

Third party image reference

अगर आप एथनिक लुक में ऑफिस जाना चाहती हैं तो अच्छी क्वालिटी की कपड़े लें और उसे अच्छे डिजाइनर शूट सिलवाएं। इन सब में एक बात का जरूर ध्यान रखें कि कपड़ा का रंग हल्का न हो नहीं तो वह काफी बोरिंग और डल दिखेगा। अगर आप डार्क और अच्छे रंग का खादी कपड़ा पहनेंगे तो वह काफी एट्रेक्टिव दिखेगा और साथ ही आपका लुख निखर कर आएगा।

Third party image reference

ऑफिस के लिए आप इंडो वेसर्टन लुक ट्राई करें। आप पलॉजो के साथ खादी का कुर्ता पहन सकते हैं और अगर आप कुर्ता पहनना पसंद नहीं करते हैं तो आप इन पलॉजो का इस्तेमाल टैंक टॉप के साथ कर सकते हैं।

Third party image reference

पटियाला पजामा के साथ कुर्ता का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन इस ड्रेस के साथ एक बात का ख्याल रखें और इसके साथ हेवी कुर्ता बिल्कुल न पहनें। लेकिन आप हैवी दुपट्टा जरूर ट्राई कर सकते है।

Related News