बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों में आपने लड़की और लड़के को एक ही कमरे में बिना शादी के साथ रहते हुए देखा है। बिना शादी किए एक साथ रहना लिव कहलाता है। फिल्मों से दूर चलते हुए अब कई प्रेमी जोड़े लिव इन में रहने लगे हैं। बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जो बिना शादी किए अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह चुकी हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।

1: - एमी जैक्सन

'सिंह इज ब्लिंग' और '2.0' में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देने वाली एमी जैक्सन जल्द ही मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है, लेकिन करीब एक साल से एमी अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ रह रही हैं।

2: - गैब्रिएला

मशहूर मॉडल और अभिनेत्री गैब्रिएला भी अपने प्रेमी अर्जुन रामपाल के साथ रह रही हैं। इन दोनों की अभी तक शादी नहीं हुई है, लेकिन गैब्रिएला जल्द ही मां बनने वाली हैं।

3: - बिपाशा बसु

बिपाशा बसु फिल्मों में अपने बोल्ड अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए थे। बिपाशा बसु कई सालों से अपने बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम के साथ रह रही हैं।

4: - कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही हैं, हालांकि अब दोनों अलग हो गए हैं।

5: - लारा दत्त

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री लारा दत्त भी अपने बॉयफ्रेंड केली दोरजी के साथ लिव इन में रह चुकी हैं। इन दोनों फ्लेवर के चर्चे भी खूब हुए।

Related News