जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जब से शादी की है तब से लेकर लगातार वे शामे ड्रेस में दिखे देते है। पब्लिक कहने से बज नहीं आती की दीपिका ड्रेसिंग के मामले में रणवीर से इनसपिरे है।

हाल के कुछ महीनों में, दीपवीर की घटनाओं को स्पष्ट रूप से एक-दूसरे से प्रेरित किया गया है, जो युगल लक्ष्यों का एक शानदार उदाहरण है। दोनों वास्तव में यह देखने के लिए प्रयास कर रहे हैं कि वे बहुत ही सार्वजनिक इंस्टाग्राम पीडीए के साथ-साथ अपने प्यार को साबित करने के लिए दूसरे का विस्तार कर रहे हैं। यह सब प्यारा है क्योंकि यह दो बहुत ही आकर्षक व्यक्ति हैं

1. Mint green with envy

एक बार जब रणवीर अपने चमकीले रंग के सूट के साथ हो गए, तो उन्होंने वाइल्ड में जाने के लिए इसे भेज दिया। कान्स 2019 की प्रेरणा कहां से आई। Giambattista Valli नहीं बल्कि ज्यादातर दुनिया के सबसे अच्छे पति।

2. Well plaid

हम सहमत हैं कि रंग पैलेट थोड़ा हटकर हो सकता है, लेकिन आप समानता से अवगत नहीं हो सकते। स्पेक्ट्रम के दोनों किनारों पर प्लेड पैंट-सूट वे प्रकार हैं, जिनमें आप एक शानदार प्रवेश करना चाहते हैं।

3. The print in our stars

रणवीर की शर्ट से जिमी हेंड्रिक्स ने शायद दीपू को बहुत '' नमकीन '' बना दिया। उसे ले लो? कनिका गोयल पहनावा पर एक करीब से नज़र डालें और भले ही प्रिंट काफी अलग हों, कुल मिलाकर वाइब समान है।

4. Purple haze

कुछ चमकीले रंग के पैंट-सूट पहने दो लोगों की तुलना में अधिक क्या है? जवाब कुछ भी नहीं है, खासकर अगर वे दो लोग दीपिका और रणवीर हैं। दिल धड़कने दो के अभिनेता ने इसे पहले पहना था, तो क्या इससे हुबई 1, दीपू 0 बना है?

5. It’s a jungle out there

तेजतर्रार प्रिंट निश्चित रूप से 33 वर्षीय अभिनेता के हस्ताक्षर हैं। वर्साचे वर्णमाला का समन्वय दिपिका के दुरो ओलू की मैक्सी ड्रेस जैसे रंगों का एक दंगा है। यह प्रिंट-ऑन-प्रिंट स्वर्ग है!

6. Leather lust

नियमित दिनों पर भी, यह जोड़ा अपनी शादी की शपथ को गंभीरता से लेता है। समान संगठनों में समन्वयित, ऑल-ब्लैक कॉम्बो निश्चित रूप से दीपवीर को 3x सेक्सियर - व्यक्तिगत रूप से, और एक जोड़े के रूप में देखता है!

Related News