दोस्तों खूबसूरती सिर्फ तन की ही नहीं होती हैं, बल्कि आप खुद को दूसरों के सामने कैसे प्रेजेंट करते हैं ये चीज भी काफी मायने लगती हैं. मसलन एक गौर और अच्छे चेहरे वाला व्यक्ति भी यदि ढंग के कपड़े ना पहने और उसमे आत्मविश्वास की कमी हो तो वो आकर्षक नहीं लगेगा. वहीँ एक सांवला या कम खुबसुरत व्यक्ति यदि आत्मविश्वास से भरपूर हो और उसके अंदर फेशन का अच्छा सेन्स हो तो वो आकर्षक दिखाई देगा. दूसरों को आकर्षित करने के लिए आपका अंदाज़ और अदा भी काफी मायने रखती हैं. आप किसी भी पब्लिक प्लेस में खुद को किस अंदाज़ से प्रेजेंट करते हैं यह सबसे जरूरी होता हैं. यही आपको दूसरों से अलग और आकर्षक बनाता हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी नाम बताने जा रहे हैं जिसकी जातक लड़कियां ठाठ बाट और अंदाज़ में किसी राजकुमारी से कम नहीं होती हैं. इन लड़कियों की अदाएं कुछ ऐसी होती हैं कि इन्हें देख राजकुमारी वाली फीलिंग आती हैं.

J नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियों में एक अलग ही प्रकार की कशिश होती हैं. ये जहाँ भी जाती हैं वहां लोग इनके प्रति आकर्षित हो जाते हैं. दरअसल इनका खुद को दूसरों के सामने प्रेजेंट करना का तरीका बड़ा ही लुभावना होता हैं. ये जब भी किसी महफ़िल का हिस्सा बनती हैं तो वहां कई सारे दिल चुरा लेती हैं. इस नाम की लड़कियां हर लड़के का सपना होती हैं. यदि ये किसी लड़के को मिल जाए तो वो खुद को बहुत भाग्यशाली समझता हैं. हालाँकि इस नाम की लड़कियों के नखरे भी किसी राजकुमारी से कम नहीं होते हैं. ऐसे में ये कई सारे लड़को को रिजेक्ट कर देती हैं और किसी स्पेशल व्यक्ति को ही अपनी दिल की चाबी देती हैं.

K नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां बहुत ही प्यारी और स्वीट नेचर की होती हैं. इनकी बोली मीठी होती हैं. इनके अन्दर एक अलग तरह का ठहराव होता हैं. ये काफी सभी व्यवहार करती हैं. इनकी अदाएं और बातचीत करने का तरीका हमें पुराने ज़माने की किसी महारानी की याद दिलाता हैं. इन्हें हमेशा शाही अंदाज़ में रहना पसंद होता हैं. इनके शौक बहुत बड़े होते हैं. इन्हें ये बात अच्छे से पता होती हैं कि वे किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं. हालाँकि फिर भी इन्हें इस बात का घमंड नहीं होता हैं.

S नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां दूसरों से काफी हट के होती हैं. इनकी एक अदा पर कई लड़के अपना दिल खो बैठते हैं. ये अपने ग्रुप में काफी पॉपुलर रहती हैं. लड़को को इनसे मिलना और बातचीत करना पसंद होता हैं. इस तरह इनके सर्कल में इनके भाव सबसे ज्यादा बढ़ जाते हैं. इनकी पॉपुलैरिटी ही इन्हें राजकुमारी बनती हैं. फिर ये अपनी अदाओं और बातचीत में भी राजकुमारियों वाले नखरे ले आती हैं. इस नाम की लड़कियों को पाना काफी मुश्किल होता हैं. ये ज्यादातर मूडी होती हैं और अपनी मर्जी की मालिक होती हैं. ये वही करती हैं जो इनका दिल करता हैं. ये किसी की सुनती भी नहीं हैं. इस तरह इनके अन्दर भी राजकुमारियों वाली कई विशेषताएं होती हैं.

नोट: ये सभी बातें इस नाम वाली 75 प्रतिसत लड़कियों पर ही लागू होती हैं.

Related News