दुनिया की सभी महिलाऐं खूबसूरत दिखना चाहती है। कुछ महिलाऐं खूबसूरत दिखने के लिए कई तरह के ट्रीटमेंट्स लेती है या फिर सर्जरी करवाती है लेकिन इनके कई नुकसान भी होते हैं। कई बार ब्यूटी ट्रीटमेंट्स बहुत महंगे साबित हो जाते हैं और खूबसूरत दिखने के बजाय चेहरा डरावना लगने लगता है। ऐसा ही हुआ ब्राजील में रहने वाली 30 साल की जूजू ओलिवेरा के साथ।

ट्रांसजेंडर जूजू ने 2017 में अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई थी। लेकिन उसे क्या पता था कि ये सर्जरी उसपर महंगी पड़ जाएगी। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उसके इंस्टाग्राम पर 37 हजार 7 सौ फॉलोवर्स हैं। जूजू ने 2017 में अपने गाल, नाक, चिन और जॉ लाइन की सर्जरी करवाई थी। उसने फिलर्स डलवाए थे लेकिन सर्जरी ने उलटा असर कर दिया और जूजू का चेहरा अजीबोगरीब तरीके से फूल गया।

अब उसका चेहरा बेहद ही भयानक लगता है। अपने बिगड़े चेहरे को ठीक करने के लिए जूजू को 6 लाख 27 हजार रुपए की जरुरत है लेकिन जूजू के पास इतना अमाउंट नहीं है।

जूजू ने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की गुहार लगाई थी कि उसके पास पैसे नहीं है और उसे अपना फेस सही करवाने के लिए मदद की जरूरत है। लेकिन कई सालों के बाद भी उसके पास पैसे जमा नहीं हो पाए। इसलिए उसे अब लगता है कि उसे जिंदगी भर इसी चेहरे के साथ रहना होगा।


Related News