कब किसकी किस्मत चमक जाए इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता और ऐसा ही कोलकाता के एक सब्जी बेचने वाले के साथ भी हुआ। दरअसल उसने एक लॉटरी खरीदी थी जिसकी इनामी राशि 1 करोड़ थी।

इस शख्स ने नए साल के मौके पर नगालैंड लॉटरी के टिकट खरीदी थी। जब लॉटरी के इनाम का ऐलान हुआ तो उसके जानने वालों ने कहा कि वह इनाम नहीं जीत पाया है इस से उसने लॉटरी को कूड़े में फेंक दिया लेकिन बाद में उसे पता चला कि जिस लॉटरी के टिकट को उसने कूड़े में फेंका है उसी पर 1 करोड़ का इनाम निकला है।

आगरा की ये लड़की नई तकनीक से करती है मोतियों की खेती और कमाती है लाखों

आज शाम घर पर बनाए नूडल्स पिज्जा, खाकर हर कोई करेगा तारीफ

कूड़ेदान में फेंक दिए थे टिकट

निराश सादिक ने ये रही जीती है और जैसे ही इस जीत का ऐलान हुआ तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। सादिक सुबह कुछ सामान लेने बाजार पहुंचा तो लॉटरी बेचने वाले दुकानदार ने उससे टिकट के बारे में पूछते हुए कहा कि उसे 1 करोड़ का इनाम मिला है।

दोनों टिकट पर 1-1 लाख का इनाम
दुकानदार की बात सुनकर सादिक घर पहुंचा और उसने पत्नी अमीना को सारी बात बताई। दोनों ने कचरे में वो टिकट ढूंढ़ना शुरू किया। लेकिन बाद में जब उन्हें टिकट मिली तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। खास बात यह कि सादिक ने जो पांच टिकट खरीदे थे, उसमें उन्हें एक पर 1 करोड़ और शेष चार टिकटों पर 1-1 लाख रुपये का इनाम था।

इस इनामी राशि से उनका जीवन बदलने वाला है। अमीना ने बताया कि सादिक ने अपने बच्चों के लिए एक एसयूवी बुक कराई है। वे अपने बच्चों को अच्छे स्कूल में भी पढ़ना चाहती हैं। उनको ये राशिअगले 2-3 महीने में मिल सकेगी।

Related News