इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है यह तस्वीर बल्कि एक कॉलेज है जिसमें 2 तस्वीरों को देखा जा सकता है एक तस्वीर में एक पति पत्नी का जोड़ा है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पत्नी प्रेग्नेंट है वही दूसरे फोटो में एक तस्वीर है और उस तस्वीर के साथ एक व्यक्ति एक छोटी सी बच्ची को हाथ में लिए खड़ा दिखाई दे रहा है।

सबसे पहले आपको बता दें कि यह लोग इस कैलिफोर्निया के रहने वाले हैं और जिस शख्स को आप तस्वीर में देख रहे हैं उस व्यक्ति का नाम जिनसे दरअसल कहानी कुछ इस तरह है कि जेम्स अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर कैलिफोर्निया की एक जगह पर फोटोशूट कराने पहुंचे और उसी की वह पहली फोटो है लेकिन ठीक फोटो शूट के बाद ही उनकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एक्सीडेंट खतरनाक होने के कारण डॉक्टरों द्वारा उसकी पत्नी को नहीं बचाया जा सका लेकिन किसी भी तरह डॉक्टरों ने बच्चे को बचा लिया। महिला की मौत के बाद पिता नहीं बच्ची की सारी जिम्मेदारी संभाली और उस बच्ची को पाला पोसा।

अब दूसरी फोटो की बात करते हैं जो शायद आपको थोड़ा इमोशनल कर दे दरअसल दूसरी फोटो तब की है जब वह बच्ची 1 साल की हो गई तो उसके पिता ने उसी जगह पर जाकर एक बार फिर फोटो शूट करवाया और जो फोटो आप देख रहे हैं उसमें उसकी मां की तस्वीर को भी रखा।

इमोशनल कहानी और स्टोरी को देखकर लोग सोशल मीडिया पर लगातार अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं और इसके साथ साथ ही यह फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दूं कि यह तस्वीर को जेम्स ने हीं सोशल मीडिया पर ये तस्वीर अपलोड की थी जेम्स ने तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा 'मेरी बेटी काश तुम अपनी मां से मिल पातीं, जो अगर आज यहां होती तो दुनिया की सबसे खुशहाल मां होती...'

Related News