दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपनी सनक के कारण ऐसे काम भी कर बैठते हैं जिनका उन्हें आगे जा कर अहसास भी होता है। शारीरिक सुख के लिए भी लोग अजीबोगरीब हद से गुजर जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं। हम नेपाल के शख्स के बारे में बात कर रहे हैं जिसने अपना प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल में डाल लिया था और जब डॉक्टर के पास पहुंचा तो ये देख कर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।

शख्स का प्राइवेट पार्ट सड़ चुका था। डॉक्टर्स ने उसकी हालत देख हैरानी जताई। दरअसल दो महीने तक उसका प्राइवेट पार्ट उसी बोतल में फंसा रहा था। इस वजह से खून का फ्लो अंग में नहीं हो पा रहा था। शख्स मानसिक रोगी बताया जा रहा है। उसने डॉक्टर को बताया कि वो कई बार बोतल में अपना प्राइवेट पार्ट डालता रहता था लेकिन इस बार बोतल में उसका पार्ट फंस गया था। दो महीने तक उसने ये बात किसी को नहीं बताई लेकिन जब दर्द बढ़ गया तो उसे डॉक्टर के पास जाना ही पड़ा।

रिसर्च स्टडी में शामिल हुआ केस
मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इस केस को इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में पब्लिश किया। इस स्टडी का नाम Penis Strangulation with a plastic bottleneck रखा गया। इस रिपोर्ट के लीड ऑथर नेपाल के धारण के B.P. Koirala Institute of Health Sciences के दुर्गा नुपाने थे। उन्होंने बताया कि जो मानसिक रोगी होते हैं वे लो सेक्स से रिलेटेड थ्रिल चाहते हैं, वही ऐसी अजीबोगरीब चीजों में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर रखते हैं।

डिप्रेशन में किया ऐसा काम
नेपाल के इस केस में शख्स की उम्र 45 साल बताई गई. वो डिप्रेशन से गुजर रहा था। इसलिए सेक्सुअल प्लेजर के लिए वो अपना प्राइवेट पार्ट बोतल में घुसाता रहता था। इस बार जब उसने ऐसा किया तो प्राइवेट पार्ट बोतल में ही फंस गया। शर्म के कारण उसने ये बात किसी को नहीं बताई लेकिन जब दर्द बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने डॉक्टर के पास जाने का निर्णय किया। दरअसल, खून का फ्लो ठीक से नहीं होने की वजह से उसका प्राइवेट पार्ट सड़ने लगा था। डॉक्टर्स ने सर्जरी के जरिये उसका अंग बाहर निकाला. लेकिन वो इतना सड़ गया था कि डॉक्टर्स को उसे काटना पड़ा।

Related News