सभी को पैसा कमाने के लिए नौकरी करनी पड़ती है लेकिन आपको छुट्टी लेने के भी पैसे मिले तो इस बारे में आप क्या कहेंगे? लेकिन इटली के एक अस्पताल में ऐसा ही हुआ। इटली के Pugliese Ciaccio hospital में काम करने वाला शख्स बिना किसी नोटिस या एप्लिकेशन के 15 साल छुट्टी पर रहा लेकिन हैरानी की बात ये है कि 15 साल से सैलरी इसके अकाउंट में क्रेडिट हो रही है।

15 साल तक छुट्टी पर रहकर भी इसके अकॉउंट में सैलरी जा रही थी। ये मामला चर्चा में आया लेकिन व्यक्ति की पहचान रिवील नहीं की गई है। शख्स की उम्र 67 साल बताई जा रही है। जब 15 साल बाद इस बात का खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गए।

अस्पताल को इस बारे में जब जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस में कंप्लेन की। 15 साल तक इसके अकाउंट में पैसे आते रहे। प्रबंधन को इस बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन जिन्हे जानकारी होगी भी उन्होंने इस बात की कोई सुचना नहीं दी। वो आराम से सैलरी का इस्तेमाल करता रहा। 15 साल में शख्स के खाते में 8 करोड़ 84 लाख रुपए क्रेडिट हुए।

मामले को लेकर इस शख्स पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। अस्पताल के 6 मैनेजर पर भी केस दर्ज किया गया है। हर कोई इस खबर से अचंभित है. किसी को समझ नहीं आ रहा कि ऐसी गलती कैसे हो सकती है।

Related News