मुंबई के पास मीरा रोड से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक प्रेमी जोड़ा है जिनके नाम है अमर सिंह और मीना सिंह, इन्होने नो पार्किंग एरिया में अपनी गाडी खड़ी करी तो ट्रैफिक पुलिस द्वारा व्हील क्लैंप लगा दिया गया था इनकी गाड़ी में। व्हील क्लैंप वह चीज़ होती है जिससे गाड़ी के पहियों पर टाला लगा दिया जाता है अगर आप अपनी गाड़ी किसी नो पार्किंग जगह पर खड़ी करते है।


ऐसा अगर आपके साथ हो तो आपको जुरमाना भरना पड़ेगा और फिर उसके बाद ताला खोला जायेगा। लेकिन जैसे ही अमर सिंह और उनकी साथी मीना सिंह ने अपनी गाड़ी में व्हील क्लैंप देखा तो वह पास खड़े ट्रैफिक पुलिसवाले पर चीखने चिल्लाने लगे, उसे बहुत कुछ बोलने लगे। पुलिस वाले ने इन्हे समझाया कि आपकी गाड़ी रोड पर खड़ी है और यह एक नो पार्किंग एरिया है, इस गाड़ी कि वजह से यातायात में काफी दिक्कत हो रही है इसीलिए आपको यह ताला हटवाने के लिए चालान भरना पड़ेगा।


लेकिन अमर सिंह अपनी अकड़ में थे उन्होंने पुलिस वाले को बहुत बुरा बोला। इस प्रेमी जोड़े ने ट्रैफिक पुलिस वाले को धमकी भी दी और यह भी कहा कि अपनी वर्दी का घमंड है तुझे। यह वर्दी उतार कर आ मेरे सामने फिर बताता हु तुझे। अमर सिंह ने ट्रैफिक पुलिस को मारने पीटने कि धमकी भी दी। और अमर सिंह ने यह भी कहा था कि तेरे बाप कि गाड़ी है यह ? पुलिस वाले ने मदद के लिए और पुलिसवालो को बुलालिया और फिर यह मामला काफी गरम होगया।


इसके बाद क्या हुआ यह जान कर आप हैरान हो जाएंगे। अपने देश कि रक्षा कर रहे पुलिस वालो पर ऐसे आरोप और धमकिया देने वालो को तो आज तक किसी ने नहीं बक्शा है, और अगर वोह व्यक्ति थाने में आजाये तो फिर बात ही क्या रह जाएगी। फिर क्या था पुलिसवालो ने अमर सिंह को थाने ले गए और फिर वह उनकी जमकर खातिरदारी करी गयी। कुछ देर बाद एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमे दिखाया गया था किस तरह अमर सिंह थाने में बैठे पुलिस अफसर से माफ़ी मांग रहा है। उसी वीडियो के साथ एक और क्लिप दिखाई गयी जिसमे वह ज़मीन पर बैठ कर रो रहा है।

Related News