एक अच्छी डेनिम शर्ट एक निवेश है जिसे हर किसी को बनाने की ज़रूरत है, अगर वे फैशन की दुनिया में गंभीरता से विचार करना चाहते हैं। आप भी देखे ये आइडियाज ...

डेनिम सभी रंगों के साथ काम करता है

चूंकि डेनिम अपने आप में अलग-अलग शेड्स में आता है, इसलिए यह एक नो-ब्रेनर है. यह अन्य कलर्स के साथ स्टाइल करने पर भी ाचा लगता है । यह म्यूट टोन के साथ जाता है, और आपको अलग लुक देता है।

क्लासिक ने एक की देखरेख की
यह एक सपने की तरह बड़ा, आरामदायक और टक है। यह उन सभी समयों के लिए विशेष रूप से सहायक होता है, जब हम नीचे पहनने वाले कपड़े के बारे में थोड़ा iffy थे। एक बुनियादी डेनिम शर्ट में बहुत सारे अलग-अलग पैर होते हैं, यह सिर्फ इस पर खड़ा हो सकता है क्योंकि यह सरल और आसानी से एकीकृत होता है।

थोड़ा छोटा
यह डेनिम शर्ट चंचल पक्ष पर अधिक है - जो अच्छे दिन बाहर के लिए आरक्षित हैं। यह पूरी तरह से स्वयं के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हमेशा छद्म कार्डिगन के रूप में दोगुना नहीं होता है और इस पर खुद को बनाने के लिए एक बयान होता है। पुष्प पैच शर्ट को एक सादे की तुलना में अधिक गतिशील बनाता है।

कथन एक
डेनिम शर्ट जो एक पार्टी आउटफिट के रूप में दोगुना हो सकता है, डेनिम शर्ट का सबसे अच्छा प्रकार है। इस तरह से कुछ बहुत ही दिलचस्प पैच के साथ, जो न केवल ग्लिटर और ब्लिंग को जोड़ते हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करते हैं कि आपको बाकी के आउटफिट के साथ शून्य प्रयास करने की आवश्यकता है। चांदी की हुप्स और सफेद पैंट के साथ इसे फेंक दें और आप बिना प्रयास किए भी ब्रंच के लिए तैयार हैं।

Related News