Tecno ने भारत में अपना नया हैंडसेट Tecno Pop 6 Pro लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में इस फोन को बांग्लादेश में लॉन्च किया है। टेक्नो का यह फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के विकल्प में आता है। इसकी कीमत 6,099 रुपये है। इसे आप Amazon India से खरीद सकते हैं। पॉप 6 प्रो स्मार्टफोन एक एंट्री-लेवल फोन है और इसका उद्देश्य पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए है।


फोटोग्राफी के लिए आपको फोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इसमें 8-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाला AI लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। टेक्नो ने फोन में एचडी+ डिस्प्ले पैनल दिया है। हैंडसेट में 6.6 इंच का डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 720×1612 पिक्सल है। फोन की डेंसिटी 270 पीपीआई स्क्रीन है और इसका टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ है। इसके अलावा फोन के डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच भी दिया गया है।


Tecno Pop 6 Pro में फेस अनलॉक फीचर है। साथ ही इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है या नहीं। कंपनी का दावा है कि फोन एक बार फुल चार्ज होने पर 42 दिनों तक चल सकता है। फोन Android 12 Go संस्करण पर आधारित HiOS 8.6 के साथ आता है। क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर दिया गया है।


पॉप सीरीज के इस हैंडसेट में 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज है। हालांकि, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। टेक्नो का यह फोन पावर ब्लैक और पीसफुल ब्लू रंग में पेश किया जा सकता है। फोन की कीमत 6,099 रुपये है। इसे आप Amazon India से खरीद सकते हैं।

Related News