बुढ़ापा जीवन के ऐसे समय का प्रतीक है जहां ना आप किसी चीज को लेकर उत्साहित होते हैं और ना ही आपके शरीर और दिमाग में इतनी ताकत बची होती है।

बुढ़ापा हर व्यक्ति के लिए एक ऐसा सफल होता है जिससे उसे कुछ और ना ही होता है लेकिन अक्सर बुढ़ापे को लेकर कई लोगों के मन में डर और बुढ़ापे को लेकर हमेशा यह बात रहती है कि बुढ़ापा व्यक्ति के जीवन को बना और बिगाड़ सकता है।

रतन टाटा ने मंगलवार को गुडफेलो में एक अज्ञात निवेश की घोषणा की, जो शांतनु नायडू द्वारा स्थापित एक स्टार्टअप है जो वरिष्ठ नागरिकों को सेवा के रूप में सहयोग प्रदान करता है।

टाटा ने लॉन्च के मौके पर कहा, "आप नहीं जानते कि अकेले रहना कैसा होता है, जब तक आप अकेलेपन की चाह में अकेले समय नहीं बिताते।" उन्होंने कहा कि कोई भी बूढ़े होने की परवाह नहीं करता जब तक कि वे वास्तव में बूढ़े नहीं हो जाते।

आपको बता दें कि रतन टाटा अक्सर अपने निवेशक को को लेकर एवं अपने निवेश को लेकर जाने जाते रहे हैं उन्होंने दुनिया भर में कई अलग-अलग तरह के स्टार्टअप्स में निवेश किया है और एक बार फिर खबर सामने आई है कि उन्होंने बुजुर्ग व्यक्तियों से जुड़े एक स्टार्टअप में निवेश किया है। हालांकि इस निवेश के बारे में ज्यादा जानकारी किसी भी प्रकार से अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

Related News