कोरोना काल में सभी की आर्थिक हालत बेहद खराब हो गई है। लोग पैसे के लिए मोहताज है। लेकिन अब टाटा कंपनी लोगों के लिए एक उम्मीद की किरण लेकर आई है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि TATA कंपनी 10000 रुपए में लोगों को पार्टनर बनने का मौका दे रही है। आपको बता दें कि महामारी के इस दौर में फार्मेसी एकमात्र ऐसा बिजनेस है, जिसमे कोई लोस नहीं है। इसलिए ये आपके लिए घाटे का सौदा नहीं होगा। इसी के तहत टाटा ग्रुप ऑफ़ कंपनीज ने ‘सेहत के साथी’ नामक प्रोग्राम की शुरुआत की है।

‘सेहत के साथी’ लीड जनरेशन प्रोग्राम है। इसमें अगर कोई काम करना चाहता है तो उस प्रतिभागी को MG के लिए नए ग्राहकों की खोज करनी है। कोई अगर कंपनी का ग्राहक बनता है तो आपको उचित कमीशन भी दिया जायेगा। जितने अधिक आपके पास ग्राहक होंगे उतना ही अधिक आपका कमीशन होगा। इस प्रोग्राम से जुड़कर लाखों रुपया छाप चुके हैं। इस बिजनेस से जुड़ने के लिए आपके पास मेडिकल डिग्री होना जरुरी है।

आपको बता दें कि किसी भी फार्मेसी बिजनेस के लिए ड्रग लाइसेंस होना जरूरी है। अगर आप टाटा ग्रुप के इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ते हैं तो आपको मेडिकल शॉप खोलने के लिए कोई दिक्कत नहीं आएगी। असल में यह पूरी तरह से एफिलेटेड प्रोग्राम है।

करना होगा इतना इन्वेस्टमेंट

आप टाटा के इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने की सोच रहे हैं तो आपको केवल 10,000 रूपये का ही निवेश करना पड़ेगा। आपके इस इन्वेस्टमेंट के बाद आपको ब्लड प्रेशर चेक करने के लिए एक मशीन, शुगर मशीन और 500 विसिटिंग कार्ड्स दिए जायेंगे। अगर आप एक ग्राहक भी जोड़ते हैं तो कमाई का 10% हिस्सा दिया जाएगा। ऐसे में आपने 100 लोगों को भी जोड़ लिया तो आपको लाखों रुपयों का मुनाफा हो सकता है।

Related News