टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इसने शो के कई कलाकारों को बदल दिया लेकिन मूल कथानक वही रहा। समय के साथ शो की टीआरपी में थोड़ा बदलाव आया है लेकिन आज भी यह शो टॉप 10 में बना हुआ है। शो का लगभग हर रोल घर-घर में लोकप्रिय हुआ है।

इसी शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुनैना फौजदार अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शो में भले ही उन्हें संस्कारी बहू के रूप में देखा जाता है लेकिन उनकी तस्वीरें असल जिंदगी में सुर्खियां बटोरती हैं. वह अपनी बोल्ड हरकतों से फैंस को छुरा घोंपने के लिए जानी जाती हैं.



वही सुनैना फौजदार की एक थ्रोबैक तस्वीर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में सुनैना नाइट गाउन में नजर आ रही हैं. वह बेडरूम में सफेद चादर पर बग़ल में दबाए तकिए के साथ दिलकश अंदाज़ में पोज़ देती दिख रही हैं। उनके बिस्तर पर पड़ी गुलाब की पंखुड़ियां इस फोटो को और भी खास बना रही हैं. फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं. टीवी पर बेहद शालीन दिखने वाली सुनैना का ये अलग अवतार सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. सुनैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. बता दें सुनैना फौजदार की ये तस्वीर पुरानी है जो इस समय वायरल हो रही है.

Related News