श्वेता तिवारी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैंश्वेता तिवारी के फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस के कायल हैअगर आप भी डेट नाइट के लिए एक परफेक्ट लुक लेना चाहती हैं तो आप श्वेता तिवारी के लुक्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैंआइए एक नजर डालें उनके लुक्स पर


ऊपर दी गई तस्वीर में श्वेता तिवारी ने इस तस्वीर में पर्पल कलर का रफल ड्रेस पहना हुआ है।फुल-स्लीव शिमरी ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन है।इसके साथ शाइनी सिल्वर नेकलेस पहना है और बालों को खुला रखा है।सेम कलर की हाई हील्स के साथ लुक को कंप्लीट किया है।


हाल ही श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें साझा की हैंइन तस्वीरों में श्वेता ब्लैक कलर के स्ट्रैप वाले ड्रेस में नजर आ रही हैं।डेट नाइट के लिए इस तरह का ड्रेस एकदम परफेक्ट है।


फिगर- इस तरह का लुक आप भी रीक्रिएट कर सकती हैं।ये ड्रेस वन साइडेड स्लीव है।श्वेता तिवारी ने इसके साथ बालों को खुला रखा है और इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ लुक को कंप्लीट किया है।हगिंग प्रिंटेड मिडी ड्रेस में श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


इस ड्रेस पर सिल्वर वर्क किया गया है।हाई हील्स और मिनिमल एसेसरीज के साथ श्वेता ने अपने लुक को कंप्लीट किया।हाई स्लिट वाली कटआउट ड्रेस में श्वेता तिवारी कहर ढहा रही हैं।

Related News