देश में चुनाव का दौर शुरू हो चूका है। ऐसे में चुनावी चर्चो के चलते कोई आपने टी-शर्ट और शादी के कार्ड में बीजेपी की झलक दिखा रहा है , तो कहीं मोदी के नारों की लहर चल रही है। पीएम मोदी की फोटो का डिजिटल प्रिंट और रोड साइड एड तो अपने देखे ही है। बीजेपी के स्पोटर्स तरह तरह से जनता के बिच चुनावी प्रचार - प्रसार कर रहे है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई पेज ग्रुप और पोस्ट के द्वारा चुनावी दंगलों को लाया जा रहा है। ऐसे में क्या आपने पीएम मोदी के प्रिंट वाली साड़ी देखी है..... जी हाँ। साड़ियों के लिए सबसे मशहूर शहर सूरत में मोदी की नई साड़ी मार्केट में लाए है।

इन दिनों गुजरात के सूरत मार्केट में ये साड़ी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस साड़ी में प्रधानमंत्री मोदी का चेहरा प्रिंट किया गया है। ये खास साड़ी इन दिनों कपड़ो के मार्केट में काफी ट्रेंड भी कर रही है। इसके आलावा आपको बता दे कि इन साड़ियों को महिलाएं भी बड़े क्रेज के साथ खरीद रही है। सूरत के साड़ी के एक व्यापारी का कहना है कि इस साड़ी को बड़ी मात्रा में खरीदा जा रहा है।

इस साड़ी में एक या दो नहीं बल्कि 4 - 5 वेरायटी भी मिल रही है। इसमें मोदी के फोटो को डिजिटल प्रिंट किया गया है। इस पर साड़ी खरीदने वाली औरतों का कहना है कि पीएम मोदी गुजरात के गौरव हैं और हमारे देश की शान भी है। इसलिए पीएम मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली साड़ी वे पहनना चाहती है। ये हमारे लिए गर्व की बात है।

Related News