रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व मालिक विजय माल्या ने बल्लेबाजी सुपरस्टार से मिलने के बाद क्रिकेटर क्रिस गेल के साथ तस्वीर शेयर की है। गेल आरसीबी में तब शामिल हुए जब माल्या ने आईपीएल फ्रेंचाइजी का सह-स्वामित्व किया।

माल्या ने ट्विटर पर गेल के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा- "मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल @henrygayle, यूनिवर्स बॉस के साथ मिलना काफी अच्छा है। जब से मैंने उसे आरसीबी के लिए सेलेक्ट किया तब से हमारी सुपर फ्रेंडशिप है। ”

माल्या, भारत में मनी लॉन्ड्रिंग और अन्य आरोपों में वांटेड है। वह फिलहाल यूके में जमानत पर है। गेल 2011 में आरसीबी के साथ जुड़े और 2017 तक टीम के साथ रहे, इससे पहले पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) ने उन्हें आईपीएल 2018 की नीलामी में 2 करोड़ रुपये में उतारा।

42 वर्षीय ने आईपीएल में 142 मैच खेले हैं, 39.72 की औसत से 4965 रन बनाए हैं और 148.96 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। उन्होंने छह शतक और 31 अर्द्धशतक भी बनाए हैं।

हालांकि, वह बीबीएल-थकान का हवाला देते हुए आईपीएल मेगा नीलामी से हट गए। बाद में एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें लगा कि उनके साथ उचित व्यवहार और सम्मान नहीं किया जा रहा है, जिससे उन्हें यह निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

हालांकि गेल ने घोषणा कर दी है कि वह अगले सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Related News