गौहर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्रियों को रमजान के पवित्र महीने में जातीय संग्रह तैरते हुए देखा जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह सफेद सूट में नजर आ रही हैं। इस तरह के कपड़े गर्मियों में बहुत आरामदायक होते हैं जिन्हें आप आसानी से पहन सकते हैं। यह पोशाक फीता और पुष्प रूपांकनों के साथ कशीदाकारी पैटर्न के साथ मलमल के सूती कपड़े से बना है।

लाइट ब्लू और व्हाइट प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं गौहर खान, तस्वीरें देख दिल  हारे फैंस gauhar khan shares her beautiful photos bollywood Tadka

अभिनेत्री ने इस कुर्ती को विस्तृत पैंट और सफेद दुपट्टे के साथ गोटा और फीता के साथ कढ़ाई किया है। गौहर इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने इस पोशाक को सरल झुमके और कंगन के साथ एक्सेस किया है। उसने न्यूनतम मेकअप लागू करते समय गुलाबी लिपस्टिक, काजल और ब्रश का उपयोग किया है। यदि आप इस पोशाक को अपनी अलमारी में शामिल करना चाहते हैं, तो इसकी कीमत 13,350 रुपये है। इससे पहले गौहर खान लाल रंग के सूट में नजर आई थीं।

इन फोटोज में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। प्रशंसकों ने अभिनेत्री की प्राकृतिक सुंदरता की बहुत प्रशंसा की थी। गौहर का स्टाइल हमेशा फैंस को प्रभावित करता है। उनका स्टाइल स्टेटमेंट स्टाइलिश होने के साथ-साथ आसान भी है। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने सफेद साड़ी पहने कुछ तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने भारी कढ़ाई के साथ एक साधारण सफेद साड़ी को एक स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ कैरी किया। अभिनेत्रियाँ अक्सर खुद को एक रंगरूप में देखती हैं।

Related News