कल बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का जन्मदिन था। शाहरुख को हर तरफ से बधाई मिली और लिस्ट में उनकी बेटी सुहाना भी थी. जी हां, सुहाना खान ने अपनी दोस्त शनाया कपूर और अपने पिता शाहरुख खान दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया और लगभग हर साल 2 नवंबर को सुहाना शाहरुख खान और शनाया का जन्मदिन खास अंदाज में मनाती हैं.

इस खास मौके पर सुहाना खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर और पिता शाहरुख खान को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। आप देख सकते हैं सुहाना ने इंस्टाग्राम पर जो दो तस्वीरें शेयर की हैं, वह एक थ्रोबैक फोटो है जिसमें नन्ही और क्यूट सुहाना खान अपने पापा को किस कर रही हैं. एक तस्वीर के बैकग्राउंड में गौरी खान भी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में सुहाना शनाया कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसी के साथ तीसरी फोटो में सुहाना अपने पापा शाहरुख खान और दोस्त शनाया कपूर के बीच मुस्कुरा रही हैं.



आप देख सकते हैं सुहाना ने इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए शनाया को बर्थडे विश किया. आपको यह भी बता दें कि सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। सुहाना की इस समय सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं.

Related News