बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साड़ी, लहंगा, बेल बॉटम पैंट या कोई ड्रेस। इंडियन हो या वेस्टर्न, वह हर स्टाइल में बेहद खूबसूरत लगती हैं। दीपिका अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने हरे रंग के आउटफिट में एक मज़ेदार कैप्शन के साथ एक फोटो साझा की। इस फोटो में दीपिका हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका का फैशन सेंस कमाल का है। वह हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए फैशनपरस्तों में लोकप्रिय हैं।

फिर चाहे वो कैजुअल लुक हो या रेड कार्पेट लुक। इसके अलावा, दीपिका दिलचस्प कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने में भी माहिर हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। दीपिका ने हाल ही में हरे रंग की पोशाक पहने हुए एक तस्वीर साझा की। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिक ने एक मजेदार कैप्शन लिखा है। उनकी इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है। दीपिका ने ग्रीन क्रॉप टॉप पहना है।

अभिनेत्री ने हरे रंग की चौड़ी लेग पैंट के साथ शीर्ष जोड़ी बनाई है। अभिनेत्री ने अपनी पोशाक से मेल खाने के लिए हरे और सफेद रंग के स्नीकर्स पहने हैं। एक्ट्रेस ने टोन्ड मेकअप अप्लाई करते हुए ग्लैम टच दिया है। उसने गालों को उजागर किया है और नग्न लिपस्टिक लगाई है, जिससे आँखें एक स्मोकी लुक देती हैं।अगर हम दीपिका की पोशाक के बारे में बात करते हैं, तो उसने कॉउचर ब्रांड कार्डिगन क्रॉप टॉप पहना है, जिसकी कीमत 19,735 रुपये है।

उसने 71,552 रुपये में डोडो बार ब्रांड की चमड़े की पैंट पहनी है। यदि आप इस पोशाक को अपनी अलमारी में शामिल करना चाहते हैं, तो आपको 91,125 रुपये खर्च करने होंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो '83 में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। वह शगुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

Related News