नाचते-गाते सात महिलाएं अचानक सिंकहोल में गिर गईं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने महिलाओं को बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. एक महिला ने बताया कि जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए महिलाएं वहां एकत्रित हुई थीं। इस दौरान अचानक जमीन में गड्ढा हो गया और महिलाएं गिर गईं।

बर्थडे पार्टी के दौरान डांस कर रही 7 महिलाओं का समूह अचानक एक गड्ढे में गिर गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये महिलाएं अचानक धरती में डूब गईं। इसके बाद पार्टी में मौजूद लोग चिल्लाने लगे। इन्हीं लोगों ने महिलाओं को गड्ढे से बाहर निकाला। हालांकि वीडियो में कुछ लोग हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं.


'न्यूयॉर्क पोस्ट' के मुताबिक ब्राजील के अलागोइनहास शहर में बर्थडे पार्टी चल रही थी। वायरल वीडियो के बारे में सीईएन से बात करते हुए एपिलेटर गैब्रिएला कार्वाल्हो ने कहा कि हम पुर्तगाली गाने 'टेम कैबरे एसा नोइट' पर डांस कर रहे थे, जबकि सिंकहोल के ऊपर खड़े थे, अचानक हम गड्ढे में गिर गए।

गैब्रिएला ने बताया कि उनकी दादी की बर्थडे पार्टी में उनके दोस्त इकट्ठा हुए थे। उन्होंने बताया कि गड्ढे में गिरने से कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है.

घटना के बाद कर्मचारियों को सिंकहोल की मरम्मत के लिए बुलाया गया ताकि अगली बार ऐसी दुर्घटना न हो।


वैसे ऐसा ही एक वाकया तुर्की में फरवरी में सामने आया था, जब एक शख्स सिगरेट पीते हुए अचानक जमीन पर गिर गया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related News