इंटरनेट डेस्क। मूसलाधार बारिश होने पर एक आम इंसान को बारिश से बचते हुए आसानी से देखा जा सकता है। लेकिन किसी चोर को भी बारिश परेशान करे, यह सोचने लायक बात है।

आंधी हो या तूफान, बारिश पड़े या ओले चोर की नियत सिर्फ चोरी करने की होती है। वह कहीं रेनकोट पहनकर या फिर छाते लगाकर चोरी करने नहीं पहुंचता है। लेकिन एक ऐसी घटना पिछले साल अगस्त के महीने में खूब चर्चित हुई थी।

दरअसल 6 अगस्त 2017 की भोर में बारिश रूकने का नाम नहीं ले रही थी। जबकि चोर चोरी करने को बेकरार हुआ बैठा था।

ऐसे में वह चोर मूसलाधार बारिश के दौरान रविवार को तड़के ही रेन कोट पहनकर चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंच गया तथा सीमेंट एजेंसी की आॅफिस से हजारों रूपए की नकदी लेकर चंपत हो गया। यह घटना यूपी के सहारनपुर जिले की है।

हांलाकि चोर द्वारा चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी थी। आपको बता दें कि पिछले साल 6 अगस्त दिन रविवार को बारिश रूकने का नाम नहीं ले रही थी।

ऐसे में सहारनपुर के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र ​स्थित पुलिस चौकी के सामने सागर ट्रेडिंग नाम की एक सीमेंट एजेंसी के आफिस में रविवार तड़के ही एक चोर चोरी करने के लिए रेनकोट पहनकर पहुंचा और शटर तोड़कर आॅफिस से 20 हजार रूपए निकाल ले गया।

गौरतलब है कि मूसलाधार बारिश से बचने के लिए चोर ने रेनकोट पहन रखी थी। यानि बारिश से बचने के लिए वह रेनकोट भी पहनकर आया था। बारिश में रेनकोट पहनकर उस चोर ने पुलिस चौकी के सामने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

Related News