टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में हर रोज नए-नए बिजनेस पैदा हो रहे हैं। लेकिन सबसे बड़े बात की कोई भी कारोबार शुरू करने के लिए ज्यादा कैश की जरूरत पड़ती है। लेकिन इस स्टोरी में हम आपको एक ऐसी टेक्नोलॉजी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको महज 30 हजार रूपए निवेश करने हैं और बदले में यह कंपनी आपको कम से कम 50 हजार रूपए कमाने का मौका दे रही है। अगर आप बोलने की कला में माहिर हैं, तो यह बिजनेस आपके लिए अच्छा होगा। आपको इस कंपनी की डीलरशिप कैसे लेनी है और हर महीने अच्छी इनकम कैसे प्राप्त करें, इसके लिए यह खबर जरूर पढ़ें।

पोंगो होम (PongoHome) दे रही है डीलरशिप

होम ऑटोमेशन कंपनी पोंगो होम अपने नेटवर्क का विस्तार बहुत तेजी से कर रही है। मौजूदा समय में देशभर में कंपनी के 80 से ज्यादा डीलरशिप हैं। असम, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, कर्नाटक में 1200 से ज्यादा इसके ग्राहक हैं।

कंपनी महज 30 हजार में दे रही है डीलरशिप

पोंगो टेक्नोलॉजी के डायरेक्टर महादेव कुरहाडे के मुताबिक, हमारी कंपनी पहले 60 हजार रुपए में लोगों को डीलरशिप दे रही थी। अब कंपनी की डीलरशिप 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ सिर्फ 30 हजार रुपए में दे रहे हैं। जबकि यह कंपनी 5.50 लाख रुपए में डिस्ट्रीब्यूटरशिप पर दे रही है। बता दें कि यह स्कीम 15 मई 2019 तक वैलिड है। महादेव कुरहाडे का कहना है कि डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क करीब 5.50 लाख रुपए निवेश कर महीने 2 से 3 लाख रुपए कमाने में सक्षम हैं। हमारी कंपनी न ही कोई टारगेट देती है और न ही किसी तरह का प्रतिबंध लगाती है।

कंपनी के प्रोडक्ट


कंपनी ने तीन तरह के प्रोडक्ट हैं- होम ऑटोमेशन, एग्रीकल्चर ऑटोमेशन और सेंसर्स।होम ऑटोमेशन प्रोडक्ट के जरिए घर को स्मार्ट होम बनाया जाता है। जबकि एग्रीकल्चर ऑटोमेशन के जरिए किसान घर पर बैठे मोबाइल से मोटर ऑन कर खेतों में पानी की सिंचाई शुरू कर सकते हैं। वहीं लेड सॉल्यूशंस में सिलिंग पैनल लाइट्स, ट्यूब लाइट्स, डे नाइट सेंसर लाइट्स और स्मार्ट ट्यूब लाइट्स के विकल्प मौजूद हैं।

Related News