pc: ABP News

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के तीन दिन के प्री वेडिंग फंक्शन्स 3 मार्च को संपन्न हुए। उत्सव के लिए दुनिया भर से मशहूर हस्तियां गुजरात में इक्क्ठी हुईं। गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड सेलेब्स और एमएस धोनी, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसी प्रसिद्ध स्पोर्ट्स सेलेब्रिटीज शामिल थे।


शानदार पर्फॉर्मन्सेस से लेकर भव्य उपहारों तक, इस कार्यक्रम ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। कई बॉलीवुड सेलेब्स और खेल जगत की हस्तियों ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट दोनों को प्री-वेडिंग सेरेमनी की बधाई देते हुए महंगे तोहफे दिए।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने राधिका मर्चेंट को गुच्ची ब्रांड का हीरों से बना खूबसूरत क्लच और अनंत अंबानी को एयर जॉर्डन जूते गिफ्ट किए।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक महंगी कस्टमाइज घड़ी, जो विशेष रूप से अनंत अंबानी के लिए बनाई गई थी, और राधिका मर्चेंट को हीरे की बालियों की एक जोड़ी उपहार में दी। दूसरी ओर, शाहरुख खान ने जोड़े को 5 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की मर्सिडीज बेंज 300 एसएलआर उपहार में दी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जोड़े को सोने और हीरे की गणेश और लक्ष्मी की मूर्तियां उपहार में दीं। कियारा आडवाणी ईशा अंबानी की बचपन की दोस्त हैं।

वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दुल्हन को हीरे का कंगन और नेकलेस गिफ्ट किया।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को कस्टमाइज्ड डायमंड रोलेक्स घड़ियाँ भेंट कीं, जिनकी कीमत 1 करोड़ रुपये थी।

आपको बता दें कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


Related News