दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में जिंदा हैं। अचानक श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। अब श्रीदेवी की मौत को करीब डेढ़ साल हो गए हैं, ऐसे में केरल के जेल डीजीपी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा।

खबरों के मुताबिक, केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने संरक्षण देने का दावा किया है। उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत एक दुर्घटना नहीं बल्कि एक हत्या है। उन्होंने यह दावा एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट और उनके करीबी दोस्त डॉ। उमाडनाथन की ओर से किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ। उमाथन की 73 साल की उम्र में बुधवार को मौत हो गई, उन्हें केरल में एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना था। डीजीपी ने उनकी मौत के बाद यह नोट लिखा है।

वह आगे लिखता है - उमधनान के अनुसार, किसी भी नशे में आदमी को किसी भी स्थिति में गहरे स्नान में नहीं डुबोया जा सकता है। मेरे दोस्तों ने दावा किया है कि किसी ने अभिनेत्री के दोनों पैरों को पकड़ लिया होगा और सिर पानी में डूब जाएगा, जिससे अभिनेत्री की मृत्यु हो गई, आपको बता दें कि डॉ। उमादथन तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज, तिरुवनंतपुरम में फॉरेंसिक मेडिसिन प्रोफेसर के रूप में काम करते थे। त्रिशूर। केरल पुलिस ने कई मर्डर केस को सुलझाने के लिए उनकी मदद ली।

पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथटब में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। दुबई पुलिस ने इसकी गहराई से जांच की, लेकिन उन्हें यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं मिला कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी।

Related News