कनॉट प्लेस इलाके में, जो औरंगाबाद शहर में युवाओं के लिए सबसे व्यस्त जगह है, रात में दो समूहों में फीस को लेकर झड़प हो गई। इसके चलते पुलिस को भारी बल तैनात करना पड़ा। होटल में मामूली विवाद बवंडर में बदल गया, जिससे लोग कुछ देर के लिए फंस गए। हालांकि पुलिस ने समय रहते हस्तक्षेप कर स्थिति को नियंत्रित किया।

हुआ यूं कि औरंगाबाद शहर के कनॉट इलाके में वीआईपी मराठा होटल में जब कुछ लोग खाना खाने पहुंचे तो प्याज देने को लेकर मामूली विवाद हो गया. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने भी विवाद को सुलझा लिया, लेकिन साथ ही होटल के बाहर खड़ी भीड़ ने होटल में घुसने की कोशिश की और होटल से बाहर निकले लोगों से बहस करने लगी. यह तर्क मारपीट में बदल गया।

जैसे ही लड़ाई शुरू हुई, अन्य 30-40 लोग फिर दौड़ते हुए आए। उधर, होटल में मौजूद लोगों में भी मारपीट हो गई और दोनों गुटों ने हाथ में लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे पर पथराव कर दिया. झड़प में सात से आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंच गई। दंगा नियंत्रण दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया। कुछ ही देर में पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया। मारपीट में शामिल कुछ युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ऐसी ही चटपटी खबरें और तत्काल न्यूज़ पढ़ने के लिए आप हमारे इस प्लेटफार्म पर बने रहें ताकि आप को सबसे पहले ऐसी खबरें पढ़ने का मौका मिल सके और सटीक जानकारी प्राप्त हो सके| आपको बता दें कि हमारे इस प्लेटफार्म पर हर प्रकार की न्यूज़ प्रस्तुत की जाती है|

Related News