मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी का प्रसिद्ध हॉलीवुड होस्ट ओपरा विनफ्रे के साथ पहला साक्षात्कार प्रसारित होने वाला है। इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था लेकिन इसने पहले ही सुर्खियाँ बटोरना शुरू कर दिया था। शाही परिवार के नियमों के अनुसार, वे इस तरह के साक्षात्कार के लिए सहमत नहीं थे, लेकिन अब हैरी और मेगन ने अपने सभी अधिकारों को अलविदा कह दिया है।

इसलिए अब दोनों पर कोई प्रतिबंध नहीं है। उनका साक्षात्कार 7 मार्च को प्रसारित होना है। मेगन जो भी पहनती हैं वह चर्चा का विषय बन जाता है। मेगन ने शो के लिए ब्लैक गाउन पहना था। इस गाउन के साथ मेगन ने सिर्फ नेकलेस, ब्रेसलेट और वेडिंग रिंग पहनी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेगन ने अपने हाथ में जो डायमंड ब्रेसलेट पहना था, वही ब्रेसलेट है जो उनकी सास डायना ने पहना था। इस कंगन से राजकुमार हैरी ने अपनी सगाई की अंगूठी बनाने के लिए दो हीरे ले लिए, क्योंकि यह उसके लिए उसकी माँ का आशीर्वाद था।

मेगन एक फैशनिस्टा हैं जो अपनी सार्टोरिक पिक्स के लिए मशहूर रही हैं। प्रिंस हैरी और मेगन अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान मेगन किस तरह की ड्रेस चुनती हैं यह देखने लायक है। इस काले गाउन में सामने और कशीदाकारी पत्तियों पर एक गहरी वी-गर्दन थी। काले और सफेद का विपरीत उन पर बहुत अधिक है। मेगन ने इस गाउन के साथ एक बेल्ट भी कैरी किया। यह एक महान मातृत्व पोशाक है।

Related News