जब भी बात आती है मुकेश अंबानी की तो लोग अक्सर उनकी दौलत के बारे में ही बातें करते हैं, आपको बता मुकेश न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी अपनी अच्छी पहचान बनाए हुए हैं। वहीं मुकेश अंबानी की ग्लैमरस पत्नी नीता अंबानी की लफेस्टीले की बात करे तो वो साही जीवन जीती है, उनके खाना पीना से लेकर ऑउटफिट काफी महंगे होते है। बात करे उनके ट्रेडिशनल लुक्स की तो वो काफी कहरचे में रहती है, लेकिन कभी आपने इस बात पर ध्यान दिया है जब भी उनके घर में कोई शादी होती है या कोई फंक्शन तो वह अक्सर लाल रंग के कपड़ों में ही क्यों नजर आती हैं।

ये सवाल हर किसी रहता है कि इतनी फैशनेबल और स्टाइलिश होने के बाद भी नीता अंबानी ज्यादातर लाल रंग के कपड़ों में ही क्यों नजर आती हैं? हालांकि ऐसा नहीं है कि वह किसी और रंग के कपड़े नहीं पहनतीं, लेकिन अक्सर वह अपने घर की हर पूजा में लाल रंग के ऑउटफिट्स को पहने ही क्यों दिखाई देती हैं।

जी हां, नीता अंबानी को यूं तो आपने कई बार लाल रंग की साड़ी-लहंगे या सूट सलवार में देखा होगा। लेकिन वह ज्यादातर लाल रंग में तभी नज़र आती हैं , अब आपको बता दे नीता अंबानीघर की प्रधान महिला होने के नाते लाल रंग को पहनना पसंद करती हैं। नीता अंबानी लाल रंग को बेहद शुभ मानती हैं, शायद यही कारण है कि वह अक्सर हर पूजा में लाल रंग के कपड़ों को पहने दिखाई दे जाती हैं।

Related News