मानसून के दौरान सांप बिलों या खेतों से निकलते हैं, हमने कभी किसी व्यक्ति के कान में सांप के प्रवेश के बारे में नहीं सुना है। शायद हमने सांप पर चढ़ने या सांप के काटने के बारे में पढ़ा या सुना होगा। लेकिन हमने कभी किसी सांप के कान में इस तरह घुसते हुए नहीं सुना। इस तरह की बात जो सुनने या देखने में अटपटी लगती है, वास्तव में हुई है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

सांप कहता है कि हमें थोड़ा डर लगता है। तो आप शायद सोच भी नहीं सकते कि यह कितना डरावना या घृणित होगा अगर यह आपके आस-पास और सीधे आपके कान में आ जाए। इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है और इसमें हम देख सकते हैं कि एक लड़की के कान में सांप फंसा हुआ है। डॉक्टर अलग-अलग चीजों का इस्तेमाल कर इस फंसे हुए सांप को बाहर निकालने की कोशिश करते दिख रहे हैं। लेकिन कुछ करने के बाद लगता है कि वह बाहर आने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. डॉक्टर फँसे हुए सांप को कभी रुई से, कभी सिरिंज से पानी डालकर, तो कभी अलग-अलग तरह की सुइयों का इस्तेमाल करके बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह घटना कहां और किसके साथ हुई। क्योंकि वीडियो में सिर्फ एक महिला के कान और एक डॉक्टर के दस्ताने पहने हुए हाथ दिख रहे हैं. मुख्य बात यह है कि हम सोच सकते हैं कि यह सांप पीछे से कैसे घुसा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. हालांकि वीडियो में ये नहीं दिख रहा है कि सांप निकला या नहीं, कैसे निकला. लगभग 4 मिनट के इस वीडियो को नेटिज़न्स ने व्यापक रूप से देखा है।

Related News