मंगलवार दोपहर को एक गंभीर घटना हुई है। जिसमें पन्ना के एसपी मयंक अवस्थी को सांप ने काट लिया। यह घटना तब हुई जब एसपी निवास से कार्यालय जा रहे थे, और उन्होंने पहनने के लिए जूते उठाए। साँप जूते के अंदर बैठा था। इसके बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया, उसकी हालत सामान्य है। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें 48 घंटे अस्पताल में रहने के लिए कहा है। उम्मीद है कि जल्द ही उनकी हालत सामान्य हो जाएगी।

ऐसा माना जाता है कि सांप अपने जूते के अंदर छिपा हुआ था। जैसे ही उसने मोजे उतारने के लिए जूते में हाथ डाला, उसे लगा कि अंदर कुछ है। उसके बाद, जब उसने जूते के अंदर देखा, तो एक छोटा सांप छिपा हुआ था। जैसे ही उसने अपना हाथ डाला, जूते के भीतर एक साँप द्वारा एसपी का हाथ छू गया। सांप को देखने के बाद इसने उसे काट लिया था। उन्होंने तुरंत अपने कर्मचारियों को इसके बारे में सूचित किया।

एसपी अवस्थी ने तुरंत जिला अस्पताल के सिविल सर्जन को सूचना दी। उसके बाद पन्ना जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ। वीएस उपाध्याय उनके आवास पर पहुंचे। एसपी की जांच शुरू कर दी गई। शुरुआती जांच में सांप के काटने का कोई निशान नहीं मिला। डॉक्टरों की टीम एक घंटे तक एसपी के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। जिसके बाद उन्हें परीक्षण के लिए जबलपुर रेफर किया गया था।

Related News