बॉलीवुड दीवाज को लेकर एक धारणा है कि ये सिर्फ महंगे स्किन ट्रीटमेंट की वजह से इतनी खूबसूरत लगती हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं. जब भी हम किसी सेलिब्रिटीज को देखते हैं, तो मन में खयाल आता है कि हम भी उन्हीं के जैसे खूबसूरत दिखें। लेकिन ये सेलिब्रिटीज ऐसे ही खूबसूरत नहीं दिखते. स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए ये सिर्फ स्किन ट्रीटमेंट के भरोसे नहीं रहतीं बल्कि नेचुरल चीजों का भी इस्तेमाल करती हैं।इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे इन 4 बॉलीवुड दीवाज के ब्यूटी सीक्रेट के बारे में विस्तार से -

* कृति सेनन :

कृति अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए जो फेसपैक बनाती हैं, उसमें कई तरह की चीजों को इस्तेमाल करती हैं. अपने फेसपैक को बनाने के लिए वे बेसन, हल्दी, भीगी दाल, दूध और बादाम का इस्तेमाल करती हैं. इससे बना फेसपैक काफी इफेक्टिव है।

* अलाया फर्नीचरवाला :

अलाया स्किन केयर के दौरान कई तरह के फेसपैक इस्तेमाल करती हैं. आप भी अगर सप्ताह में दो बार भी इस पैक को बनाकर इस्तेमाल करेंगी तो काफी फर्क नजर आ सकता है। लेकिन हल्दी और बेसन से बना फेसपैक का यूज वो सबसे ज्यादा करती हैं. इसे वो बेसन, हल्दी, शहद और दूध को मिक्स करके बनाती हैं और चेहरे पर लगाती हैं।

* श्रद्धा कपूर :

श्रद्धा कपूर बेसन से बना फेसपैक चेहरे पर लगाती हैं. इसके लिए वे बेसन में जोजोबा ऑयल या नारियल तेल मिक्स करती हैं. इस पैक को चेहरे पर लगाकर वो सर्कुलर मोशन में मसाज करती हैं. ये पैक उनके फेस को पोषण देने के साथ हाइड्रेट रखता है. इससे फेस पर नेचुरल ग्लो आता है।

* रकुलप्रीत सिंह :

अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए रकुल केले से बना फेसपैक इस्तेमाल करती हैं. इसे तैयार करने के लिए वे केले को मैश करके इसमें नींबू और शहद मिक्स करके फेस पर लगाती हैं. आप भी इस पैक को इस्तेमाल कर सकती हैं. इसे करीब 15 मिनट के लिए लगाएं और ठंडे पानी से मुंह धो लें।

Related News