इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड जगत की फेमस एक्टर्स आलिया भट्ट का नाम कौन नहीं जानता। अपनी एक्टिंग के दम पर आलिया भट्ट ने सबका दिल जीत लिया है। आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी सुंदरता के लिए भी जानी जाती है। आलिया भट्ट फुल एक्टर्स में से है जो अपनी खूबसूरत स्क्रीन और क्यूटनेस की वजह से फेमस है अगर आप भी आलिया भट्ट जैसी लो एक और खूबसूरत पहुंचाना चाहती है तो आप इन टिप्स को अपना सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है आलिया के द्वारा अपनाए जाने वाले कुछ वीडियो टिप्स के बारे में -

* हेल्दी डाइट का रखें खास ध्यान :

स्किन को हेल्दी और खूबसूरत बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण आपकी टाइट है। इसीलिए आलिया भट्ट अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए एक्सरसाइज और चीन के साथ-साथ अपने डाइट का भी खास ध्यान रखती है। हार मिलने वाले जंक फूड की जगह आप अपनी डाइट में हेल्दी चीजें शामिल करें।

* हाइड्रेशन का रखें खास ध्यान :

अपने स्क्रीन को गुलाम बनाने के लिए खुद को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है क्योंकि यदि आपकी बॉडी हाइड्रेटिंग नहीं होगी तो आप कितने ही ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर ले आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला इसलिए स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए रोजाना भरपूर मात्रा में पानी पिए।

* शीट मास्क का करें इस्तेमाल :

आज के समय में निखरी और ग्लोइंग त्वचा कौन नहीं पाना चाहता।

इसी तरह आलिया भी अपने स्किन केयर रूटीन को लेकर बहुत सतर्क रहती है आलिया भट्ट अपने चेहरे की स्किन को सॉफ्ट सुंदर और गुलाम बनाने के लिए सीट मास्क का इस्तेमाल करती है। 1 मार्च आपको बाजार में आसानी से मिल जाएगा। इस मास्को को कम से कम 15 दिन में एक बार जरूर लगाएं।

* फेसपैक का करें इस्तेमाल :

आप भी अपनी त्वचा को सुंदर और खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो आप नेचुरल फेस पैक बनाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। फेसपैक बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में शहद नींबू का रस और पपीते को मिलाएं। सभी चीजों को अच्छे से मिक्स करें। मिक्स करने के बाद तैयार पेस्ट को चेहरे पर लगाएं इसे सूखने के बाद गुलाब जल से त्वचा की मसाज करें। उस समय बाद जब भी है बेस्ट सूख जाए तो ठंडे पानी से चेहरा धो कर मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल जरूर करें।

Related News