हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली शिल्पा एक बार फिर से अपने लुक के कारण चर्चा में है। वे एक बार फिर क्लासी और स्टाइलिश साड़ी में नजर आई। हम बात कर रहे हैं बच्चों के डांस रियलिटी शो पर शिल्पा के लुक की जो बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। अपनी आगामी फिल्म लुका चुप्पी के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन बच्चों के डांस रियलिटी शो पर अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करते नजर आएंगे। इस शो में शिल्पा शेट्टी सबसे आकर्षक और खास अंदाज में नजर आई जो टीवी पर प्रसारित होगा।

हमेशा अपने साड़ी स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करने वाली शिल्पा शेट्टी एक बार फिर ऑरेंज साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। शिल्पा ने एक बार फिर साड़ी लुक के साथ एक्सपेरीमेंट किया। ऑरेंज कलर की इस साड़ी में रफल भी थे और शिल्पा इसमें बेहद क्लासी और स्टाइलिश नजर आ रही थी।

प्रोमो मेकर्स द्वारा सामने आया था कार्तिक और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को लुका चुप्पी से पोस्टर लागवा दो गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है, जो अफलातून के गाने का रीमेक है जिसमें अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर थे।

डिजाइनर मालिनी रमानी की फ्यूजन साड़ी, जिसमें फ्रिंज भी हैं और संगीता बूचरा के पारंपरिक सिल्वर झुमके और ट्रैप से आम्रपाली के स्टेटमेंट रिंग्स को शिल्पा ने कैरी किया। लाइट कर्ल और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

शिल्पा के इस लुक के बारे में आपकी या राय है, हमें अपनी राय कमेंट्स के माध्यम से बताना ना भूलिएगा।

Related News