तारक मेहता का उल्टा चश्मा से शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद नए तारक मेहता ने एंट्री कर ली है. लेकिन यह सवाल हमेशा बना रहता था कि शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा क्यों कहा? वैसे शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री हो चुकी है. कहीं न कहीं पुराने स्टार्स की कमी फैंस को परेशान कर रही है. शो से निकलते वक्त मेकर्स से विवाद और फीस को लेकर तरह-तरह की खबरें आईं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलकर बात की। शैलेश लोढ़ा ने यह भी स्पष्ट किया कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। हालांकि शैलेश लोढ़ा ने खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन एक कविता के जरिए साफ कर दिया है कि उन्होंने दबाव में शो छोड़ने का फैसला किया है. शो छोड़ने के पीछे की वजह के सवाल पर शैलेश ने कहा कि कुछ तो मजबूरी होगी.


आपको बता दें कि तारक मेहता शो के सभी कलाकार हर महीने लाखों रुपये कमाते हैं। एक साल पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश लोढ़ा इस शो से महीनों से करोड़ों की कमाई कर रहे थे. वह प्रति एपिसोड 90 हजार से 1 लाख तक चार्ज करते थे। वह हर दिन इस शो की शूटिंग कर रहे थे। वह जेठालाल के साथ कई सीन करते थे। इस शो से शैलेश लोढ़ा ने टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बना ली है.

दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल शो के हर एपिसोड के लिए करीब 1.5 लाख रुपये कमाते हैं। इसके साथ ही बाकी एक्टर्स की फीस 50 हजार से 85 हजार प्रति एपिसोड के बीच है। याद करा दें कि दिशा वकानी ने शैलेश लोढ़ा से पहले शो छोड़ दिया था। जिसे ओवरचार्जिंग का केस कहा जाता है। फीस और एक्टर्स के शो छोड़ने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है।

Related News