टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस आज भी उन्हें बेहद प्यार करते हैं. आज सिद्धार्थ शुक्ला की जयंती है। सोशल मीडिया पर जहां फैंस और सितारे लगातार दिवंगत अभिनेता के लिए सालगिरह पर पोस्ट कर रहे हैं, वहीं शहनाज गिल ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की एडिटेड फोटो शेयर की हालांकि उन्होंने पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला काफी करीब थे और सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज का ब्रेकअप हो गया है। शहनाज को अभी उस सदमे से उबरना बाकी है। कुछ देर पहले ही शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। शहनाज ने इस पोस्ट में सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर की है। फोटो में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ को हंसते हुए दिखाया गया है जबकि तस्वीर को संपादित किया गया है। तस्वीर को इस तरह से एडिट किया गया है कि सिद्धार्थ स्वर्ग में किसी फरिश्ते की तरह लग रहे हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। फैंस का कहना है कि शहनाज अभी भी सिद्धार्थ के बारे में बात करने की स्थिति में नहीं हैं। बता दें कि इसी साल 2 सितंबर को अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ की मौत की खबर पर किसी को यकीन नहीं हो रहा था, हर कोई इस खबर को अफवाह समझना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं।

Related News