बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने अद्भुत फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में हैं। एक बार फिर वह अपने पारंपरिक लुक के साथ सोशल मीडिया पर हावी रही हैं। मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपना नया कलेक्शन नूरानियत लॉन्च किया है।

उनके संग्रह को सारा अली खान द्वारा प्रदर्शित किया गया है। इस काले लहंगे में अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सारा ने गोल्डन, सिल्वर और ब्रॉन्ज कॉम्बिनेशन में कढ़ाई किया हुआ काला लहंगा पहना है। लेहेंगा में भारी कढ़ाई है जो अभिनेत्री के रूप को शाही रूप दे रही है। सारा ने इसके साथ हैवी मांग वाली पायल पहन रखी है। सारा इस लहंगे में किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं। अभिनेत्री ने मनीष मल्होत्रा ​​के नवीनतम ब्राइडल संग्रह के लिए एक फोटोशूट किया है।

सारा इन तस्वीरों में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। लेहेंगा की स्कर्ट को ऊनमैनस में काट दिया गया था। उसके ब्लाउज में एक कटी हुई नेकलाइन थी। जो इस ट्रेडिशनल लुक को बोल्डनेस का टच दे रहा था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लैंग में खुद की कुछ तस्वीरें साझा कीं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में नजर आएंगी।

Related News