सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया है। वह कल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ अपना बयान दर्ज कराने गई थीं। यहां ईडी ने लगभग 9 घंटे तक रिया से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान, रिया ने ED के कई सवालों को टाल दिया। उन्होंने कई सवालों के सही जवाब नहीं दिए और उन्होंने कहा कि उन्हें विवरण याद नहीं है। इसके साथ ही रिया के बाद सुशांत सिंह की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की गई है।

श्रुति के अलावा, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गई और वह दो घंटे के बाद ईडी कार्यालय से बाहर आए। इसके बाद वह फिर ईडी कार्यालय पहुंचे। हां, ईडी के अधिकारियों ने शौविक से कुछ दस्तावेज मांगे हैं और वह वही कागज़ात लेने के लिए बाहर गया था। बताया जा रहा है कि ईडी की पूछताछ में, रिया चक्रवर्ती ने कई सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया और उसने यह कहकर टाल दिया कि उसे याद नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया, शौविक और श्रुति से अलग-अलग कमरों में पूछताछ की गई। अब ऐसी खबरें आई हैं कि रिया को अगले सप्ताह पूछताछ के दूसरे दौर के लिए फिर से बुलाया जाएगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ईडी 3 चरणों में रिया से पूछताछ कर सकता है क्योंकि प्रश्नों की एक लंबी सूची तैयार है। इसके साथ ही ईडी ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी 8 अगस्त यानी आज बुलाया है और उनकी लंबी पूछताछ के बारे में खबरें हैं।

Related News