जीवन में सब कुछ वैसा नहीं होता जैसा आप सोचते हैं। आपके पास हमेशा हर चीज में अपना रास्ता नहीं होता है। जीवन में सुखी वैवाहिक जीवन के लिए आपसी गर्मजोशी की आवश्यकता होती है। रिश्ते को बनाए रखने के लिए अपने पार्टनर को समझना जरूरी है। अगर आप एक-दूसरे को नहीं समझते हैं, तो ऐसा नहीं लगता कि रिश्ता खत्म हो गया है। कई बार पार्टनर के साथ रिश्ता प्रेग्नेंसी तक चला जाता है। लेकिन क्या होगा अगर आपका साथी आपको गर्भावस्था के दौरान ही छोड़ दे? यह कल्पना करना कठिन है कि एक महिला के लिए अकेले बच्चा पैदा करना कितना दर्दनाक होता है। ऐसी ही एक महिला की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

जैकलीन वुडवेल ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया कि कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान उनके पार्टनर ने उन्हें छोड़ दिया। लेकिन अब उसकी शादी एक ऐसे व्यक्ति से हो रही है, जिससे वह अपनी गर्भावस्था के दौरान टिंडर पर मिली थी। जैकलीन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पार्टनर के जाने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं असल में मां बनने से पहले सिंगल मदर बन गई थी।

जैकलीन ने गर्भावस्था के चौथे महीने में टिंडर को डाउनलोड किया। एक प्यारे लड़के ने मुझे टिंटर पर मैसेज किया, हम पहली डेट पर गए थे। वह मुझे बहुत पसंद करने लगा और डेटिंग जारी रखना चाहता था। मैं उससे संभलकर बात कर रहा था क्योंकि मेरे दिमाग में बच्चे को लेकर बहुत कुछ चल रहा था।

Related News