इंटरनेट डेस्क. हम सभी की लाइफ में एक इंसान ऐसा होता है जिससे हम बहुत प्यार करते हैं लेकिन आपने कई बार देखा होगा कि कहीं लोग इस बात को अपने मन में ही दबाए रखते हैं और जिस शख्स से वह प्यार करता है उसे अपने दिल की बात बता नहीं पाते। जिस इंसान से हम प्यार करते हैं उसके साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। ज्यादातर लोगों को कॉलेज ऑफिस आदि ऐसी जगह में ऐसा कोई शख्स पसंद आ जाता है जिस पर उनका क्रश आने लगता है। कई लोग होते हैं जो अपने दिल की बात सीधे ही सामने वाले को बता देते हैं लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जो बता नहीं पाते अगर आप भी इन्हीं लोगों में से हैं और आप भी किसी को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं ऐसे कुछ टिप्स जिन्हें अपनाकर आप अपने दिल की बात सामने वाले इंसान को बता सकते हैं। आइए जानते है -

* उस इंसान की करें तारीफ :

यदि आपको भी अपने ऑफिस या फिर किसी और जगह पर किसी पर क्रश है तो आप हमेशा उसकी तारीफ करें। आप अपने कृष की कई चीजों को लेकर तारीफ कर सकते हैं जैसे उसकी आंखें उसका लुक आदि। क्योंकि जब आप आपके क्रश की तारीफ करोगे तो वह यह बात जरूर सोचेगा कि आप उसकी तारीफ क्यों करते हो और हो सकता है कि वह आपके दिल की बात समझ जाए।

* शेयर करें लव इमोजी :

यदि उस इंसान के नंबर आपके मोबाइल में सेव है जो आपका क्रश है तो आप उससे बातचीत करते समय भी कई तरीकों से उसे अपने दिल की बात बता सकते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं लव इमोजी की जिसके जरिए भी आप सामने वाले को अपने दिल की बात बता सकते हैं आप उसे कई तरह के लव इमोजी शेयर कर सकते हैं। इस तरह के इमोजी शेयर करने से सामने वाले को आपके दिल की बात का एहसास जरूर हो जाएगा।

* उस इंसान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की करे कोशिश :

यदि वह इंसान जो आपका क्रश है वह आपके ऑफिस में काम करता है तो आप उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें और उसके काम में भी उसकी मदद करें। लंच करते समय आप उसको कंपनी भी दे सकते हैं। इन सभी चीजों से आपको उसके साथ टाइम बिताने का अच्छा मौका मिलेगा। उसके साथ समय बिताने से उसको आपकी फिलिंग्स का एहसास जरूर होने लगेगा।

Related News