इंटरनेट डेस्क। अपने पसंदीदा इंसान या अपने क्रश के साथ पहली बार डेट पर या कहीं बाहर जाना सभी के लिए नर्वस फील कराने वाला होता है। क्योंकि इस समय अपने क्रश को लेकर अपने मन में कहीं तरह की बातें चलती रहती है कई लोग अपनी डेट को लेकर एक्साइटेड होते हैं तो कई लोग पहली बार अपने क्रश के साथ जाने को लेकर नर्वस फील करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं पहली बार अपने क्रश के साथ डेट पर जाते समय अपने मन की सभी बातो पर कंट्रोल रखना चाहिए। पहली बार डेट पर जाते समय अपने क्रश के साथ नॉर्मल तरीके से पेश आना चाहिए। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कुछ ऐसे सवाल या बातो के बारे में हो आपको अपने क्रश से पहली डेट के दौरान भूलकर भी नही करनी चाहिए । आइए जानते है विस्तार से -

* आप अपनी पहली डेट पर अपने क्रश से ये बात कभी नही पूछनी चाहिए की उसने अपने करियर में कुछ बेहतर क्यों नहीं किया। क्योंकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने भविष्य के बारे में निर्णय सं लेना चाहते हैं उन्हें पसंद नहीं होता कोई भी नहीं भविष्य को लेकर इंटरफेयर करें।

* आप अपने क्रश से पहली डेट के दौरान ये बात कभी भी ना पूछे की वो अब तक सिंगल क्यों है। ये सवाल भूलकर भी सामने वाले पार्टनर से नही पूछना चाहिए । क्योंकि यह उनके निजी जिंदगी का सवाल है इसमें आपको इंटरफेयर नहीं करना चाहिए। दरअसल सिंगल होने के पीछे कई कारण हो सकते हैं इसलिए आपको पहली डेट पर अपने पार्टनर से इस तरह के सवाल नहीं करने चाहिए।

* अगर आप एक लड़के हो और आप अपनी क्रश फीमेल पार्टनर को पहली बार डेट पर ले कर जा रहे हो। तो उससे उसके मेकअप के बारे में कभी भी नहीं पूछना चाहिए आप गलती से भी उससे ये ना पूछे कि उसने इतना सारा मेकअप क्यों किया है। क्योंकि आपका ये सवाल आपके पार्टनर को बुरा लग सकता है। क्योंकि मेकअप करना या ना करना लड़की की अपनी इच्छा होती है

* आप पहली डेट पर अपने क्रश से भूलकर भी ये ना पूछे की उसने आपसे पहली भी किसी को डेट किया है क्या। हो सकता है की सामने वाला आपको समय के साथ सबकुछ बता दे। पहली डेट पर ही इस तरह का सवाल पूछ कर सामने वाले को अनकंफरटेबल ना करें।

* आप अपनी पहली डेट पर सामने वाले से उसकी सैलेरी को लेकर कोई सवाल नही करना चाहिए। दोनो ही पार्टनर को ये सवाल पूछने से बचना चाहिए। क्योंकि ऐसा सवाल पूछने से आपकी पहली डेट खराब हो सकती है।

* पहली डेट पर पार्टनर से भूलकर भी उसकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल नही करना चाहिए। भूलकर भी सामने वाले से ये ना पूछे। क्योंकि आपके इस सवाल से सामने वाले को बुरा लग सकते है। और वो आपसे नाराज हो सकते है।

Related News