भारत में Redmi A1 6 सितंबर को डेब्यू करेगा। बता दे की, इस अगले स्मार्टफोन के लिए एक लाइव इमेज और कथित तौर पर महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं। Redmi A1 के फ्रंट पैनल में वाटर-ड्रॉप नॉच है, लीक हुई इमेज में दिखाया गया है। यह 5,000mAh की बैटरी क्षमता का भी हवाला देता है, जिसकी पुष्टि पहले की जा चुकी है। इस डिवाइस को पावर देने के लिए एक्सपेंडेबल स्टोरेज वाला मीडियाटेक हीलियो ए22 एसओसी बताया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Weirdo Guy (Tech Lover) ने ट्विटर पर कथित Redmi A1 की लाइव इमेज और स्पेसिफिकेशंस पोस्ट किए। स्रोत द्वारा पोस्ट की गई लाइव छवि के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन में 20:9 पहलू अनुपात के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा। फोन में MediaTek Helio A22 SoC का उपयोग करने की अफवाह है, जो बाहरी स्टोरेज को समायोजित कर सकता है। फिलहाल, हम आपको सलाह देते हैं कि इसे नमक के दाने के साथ देखें।

बता दे की, Redmi A1 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे भारत में अपनी शुरुआत करेगा, Redmi ने शुक्रवार को कहा। स्मार्टफोन में एक विशेष लैंडिंग पृष्ठ है जो बताता है कि यह "स्वच्छ Android अनुभव" प्रदान करेगा। लैंडिंग पेज पर Redmi के इस स्मार्टफोन की 5,000mAh की बैटरी क्षमता की भी पुष्टि की गई है। Redmi A1 तीन रंगों में उपलब्ध होगा: इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में टेक्सचर्ड लुक होगा। Redmi ने अभी इस अगले स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

3GB RAM हो सकती है और Android 12 के साथ पहले से इंस्टॉल हो सकता है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS), गीकबेंच और यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) के डेटाबेस में भी खोजा गया था।

Related News