नई दिल्ली: पबजी न्यू स्टेट के लॉन्च के ठीक एक दिन बाद। इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पोंस मिला है। पबजी न्यू स्टेट को सिर्फ एक दिन में गूगल प्ले स्टोर से 10 लाख डाउनलोड मिल चुके हैं। यह सब बग रिपोर्ट के बाद है। जिसमें कई खिलाड़ी आपके अकाउंट में लॉग इन नहीं कर पाए। साथ ही कुछ जिन्हें गेम बूटिंग की समस्या थी। गेम डेवलपर क्राफ्टन ने कहा कि उनके पास एंड्रॉइड पर एक वैकल्पिक अपडेट है। जिसमें लोगों को कुछ मुद्दों जैसे गेम क्रैश, बूटिंग प्रॉब्लम आदि पर ध्यान देना होता है। अद्यतन डिफ़ॉल्ट ग्राफ़िक्स API पर स्विच हो जाता है। गेम को पहले ही Google Play Store और Apple App Store पर 40 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त हो चुके हैं।

पबजी न्यू स्टेट को वर्ष 2051 के ट्रॉय नामक एक काल्पनिक स्थान पर बनाया गया है। गेम में कुछ भविष्य के वाहन शामिल हैं जैसे वोल्टा फोर व्हीलर, एक नई बाइक जिसे गिद्ध कहा जाता है और साथ ही एक ट्राम भी। जो लोगों को बाहर से हमला करने से पनाह देना है। यह गेम बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ क्लासिक पबजी मोबाइल का विजुअल अपग्रेड है। पुराने खेल के रंगरूप को बरकरार रखा गया है।

PUBG New State Download Link
आप अपने Android डिवाइस पर Google Play Store पर जा सकते हैं। साथ ही पबजी न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर सीधे पेज पर जाने के लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं। PUBG न्यू स्टेट को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉइड यूजर्स को कम से कम 2 जीबी रैम और एंड्रॉइड 6.0 या उच्चतर ओएस वाले फोन की आवश्यकता होगी। IOS उपयोगकर्ताओं के लिए न्यूनतम सिस्टम आवश्यकता iOS 13 या बाद का iPhone या iPad है। इस गेम का एंड्रॉयड वेरिएंट 1.4 जीबी है। आईओएस वेरिएंट 1.5 जीबी है।

Related News