आज हम उन लोगों के बारे में बात कर रहे है जिन्होंने पसे के लिए उनकी वर्जिनिटी को नीलाम किया । इसलिए हम इस बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि एक अन्य व्यक्ति एक बार फिर सक्रिय वेश्यावृत्ति के लिए सुर्खियों में है। मजेदार तथ्य वेश्यावृत्ति वास्तव में दुनिया का सबसे पुराना पेशा है, मुझे लगता है कि क्या हम इसे पेशा कह सकते हैं। चूँकि समय के साथ लोग अपने शरीर को व्यापार की एक विधि के रूप में उपयोग कर रहे हैं, इसलिए हम नवीनतम व्यक्ति के साथ अपने शरीर के साथ पैसे कमाने और बढ़ाने के लिए शुरू नहीं करते हैं।

तो चलिए 10 लोगों पर एक नज़र डालते हैं, जिन्होंने पैसे के लिए अपनी वर्जिनिटी बेची!

10. Aleexandra Khefren

18 वर्षीय एलेक्जेंड्रा फिल्म 'इंडिकेंट प्रपोजल' से प्रेरित थी और खुद को एक मिलियन यूरो में बेचना चाहती थी। उसने कहा कि जबकि वह समझती है कि कौमार्य महत्वपूर्ण है, बहुत से लोग किसी के साथ ऐसा करते हैं कि वे बाद में टूट जाते हैं, और वह उससे कुछ प्राप्त कर सकती है। एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी के साथ साइन अप करके, वह अपने माता-पिता को घर खरीदने के लिए और शिक्षा के लिए बाकी का उपयोग करने के लिए पैसे जुटाना चाहती है। उसने कहा कि उसके माता-पिता अपने घर से बेदखल हो रहे थे और वह उनकी मदद करना चाहती थी या वे उसकी वेश्यावृत्ति के बारे में नहीं जानते थे।

आज सुबह यूके आईटीवी के साथ एक साक्षात्कार में, एलेक्सेन्द्रा ने स्वीकार किया कि उसने विजेता बोली लगाने वाले के स्वास्थ्य पर विचार नहीं किया था और न ही सुरक्षा मुद्दों को देखने के लिए यात्रा के साथ। उन्होंने कहा कि इस तरह के पैसे से कोई अच्छा आदमी होगा और उसे बेब जैसी समस्या नहीं होगी। अगर वह शायद भोली है, तो उसे कुछ साल और इंतजार करने की जरूरत है।

9. Sorin Georgian Salinievici

बेशक सभी महिलाओं को नहीं है कुछ लोगों को एक ही विचार है। आगे हमारे पास एक 24 वर्षीय पुरुष कुंवारी है, जिसने सोचा कि एक महिला उसे बचाने के लिए भुगतान करना चाहती है। सोरेन जॉर्जियाई सालिनाइविसी 24 वर्षीय सोरेन रोमानिया की कई महिलाओं से प्रेरित थे, जो अपने माल को बेचने के बारे में सुनती थीं और वही काम करना चाहती थीं। उसने सोचा कि उन्हें सभी नकदी क्यों मिलनी चाहिए, न्यूनतम वेतन के कुछ नियम थे जिन्हें वह पहले निर्धारित करना चाहता था।

न केवल उसकी कौमार्य को उच्चतम बोली लगाने वाले द्वारा लिया जाएगा, वह दिखना चाहिए और मैं सभ्य बोली और एक सामान्य अच्छा ईमानदार व्यक्ति हूं। दोस्त की तरह, मुझे यकीन नहीं है कि उनकी महिलाओं पर सामान्य अच्छा कुंवारी लड़कियों के साथ यौन संबंधों के लिए भुगतान करते हैं। उन्हें 1125 यूरो की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने कहा कि वह इसे 2000 से कम में नहीं जाने देंगे। उन्हें अंततः ऑस्ट्रेलिया में एक महिला द्वारा 2006 यूरो की पेशकश की गई थी।

7. Elizabeth Raine

एलिजाबेथ राइन वास्तव में डबल पीएचडी छात्र हैना केर्न द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला छद्म नाम है। वह एक शुल्क के लिए अपने कौमार्य की नीलामी करना चाहती थी। उसकी पहचान आखिरकार उजागर हो गई क्योंकि उसने अपने अंडरवियर में खुद की तस्वीरें बिडर्स को आकर्षित करने के लिए पोस्ट की थीं। हन्नाह ने 'नीलाम' नामक एक ब्लॉग बनाकर एक कुंवारी लड़की की नीलामी की। 28 वर्षीय, यौन संबंध बनाने के लिए अध्ययन में बहुत व्यस्त है, लेकिन अपनी कौमार्य से कुछ पैसे बनाने के लिए तैयार था।

उसने कहा कि यह मेरा सबसे मजबूत विश्वास है कि युवा लड़कियों के पास कौमार्य बेचने का कोई व्यवसाय नहीं है। यहां तक कि कुछ साल पहले मैं खुद इस अनुभव के लिए तैयार नहीं था। मेरा मानना है कि मेरी परिपक्व उम्र उन्नत शिक्षा और वित्तीय स्वतंत्रता महत्वपूर्ण कारण हैं कि मेरी कौमार्य नीलामी ठीक है। हन्ना द्वारा निकाले जाने से पहले बिडिंग आठ सौ और एक हजार डॉलर तक पहुंच गई थी, क्योंकि यह कथित तौर पर उसके स्कूल, वाशिंगटन मेडिकल विश्वविद्यालय के कारण था क्योंकि उन्होंने उसे अनुशासनात्मक कार्रवाई की धमकी दी थी।

6. Raffaella Fico

Showgirl और पूर्व बड़े भाई 'इटली प्रतियोगी राफाएला ने 2008 में मिलियन यूरो के लिए अपनी वर्जिनिटी की पेशकश की। तत्कालीन 18 वर्षीय ने कहा, मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे पास पैसा निकालने के लिए कौन जा रहा है। उसने यह भी कहा कि यदि मैं उसकी तरह नहीं हूं तो मेरे पास एक ग्लास वाइन है और एक लड़की के रूप में इसे भूल जाओ।

4. Catarina Migliorini

ब्राजील के कॉलेज की छात्रा कैटरीना ने 23 साल की उम्र तक तीन बार अपनी वर्जिनिटी को नीलाम करने का प्रयास किया था। शुरू में उसे एक जापानी करोड़पति द्वारा वर्जिनिटी के लिए सात सौ अस्सी हजार डॉलर की पेशकश की गई थी, लेकिन वह पीछे हट गई। वह दावा करती है कि उसके वापस आने का कारण यह था क्योंकि वह एक बड़े प्रस्ताव पर विचार करना चाहती थी - शादी। और उसने कहा कि उसे एक अरबपति से एक प्रस्ताव मिला था जो उसके साथ अंतरंग होना चाहता था और उससे शादी करना चाहता था, उसे डेढ़ मिलियन डॉलर की पेशकश की, ब्राजील में अपना जीवन त्यागने के लिए, और अपनी पत्नी के रूप में उसके साथ रहने के लिए आया। हम नहीं जानते कि आगे क्या हुआ।

3. Natalie Dylan

22 साल की कॉलेज की छात्रा नताली डायलन ने स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली थी और अपने मास्टर की फंडिंग करना चाहती थी। उसने जान लिया कि उसकी बहन अवा पुरुषों के साथ सोने के लिए तैयार है और उसने तीन हफ्तों में कई हज़ार बना लिए हैं। वह वही चीजें करने के लिए बहुत प्रेरित थी। फिर उन्हें लगभग एक सौ बासठ हजार डॉलर के प्रस्ताव मिलने लगे, लेकिन वह हावर्ड स्टर्न के साथ रेडियो पर चली गईं और उन्हें 2.5 मिलियन डॉलर तक की बोली मिलीं।

वह दावा करती हैं कि पुरुषों ने एक बिडिंग युद्ध में इसे एक प्रतियोगिता के रूप में वर्णित किया था जिसे वे सभी जीतना चाहते थे। इस विषय पर नताली ने कहा कि मुझे पता है कि बहुत सारे लोग इसके लिए मेरी निंदा करेंगे क्योंकि यह बहुत वर्जित है लेकिन मुझे वास्तव में इससे कोई समस्या नहीं है। सूत्रों के अनुसार लेन-देन कभी नहीं हुआ, लेकिन उसने प्रचार से दो सौ और पचास हजार डॉलर खर्च किए।

2. Alina Percea

18 साल की रोमानियाई किशोरी अलीना ने 2009 में आठ हजार आठ सौ पाउंड में अपनी वर्जिनिटी बेची थी। उसने कहा कि खुद को बेचने के कारण उसकी कंप्यूटिंग डिग्री के लिए भुगतान करना था। विजेता बोली लगाने वाला इटली का एक 45 वर्षीय व्यापारी था जिसने एक लक्जरी होटल में एक कोशिश के लिए उसे वेनिस के लिए उड़ान भरी थी। घटना के बाद अलीना ने कहा कि यह आसान था कि उसने पाया कि वह वास्तव में उसे पसंद करती है और उसके साथ अच्छी तरह से मिल गई है, उसने कहा कि वह यह नहीं पूछती कि क्या वह शादीशुदा थी जो शायद सबसे अच्छा है। इस जोड़ी ने असुरक्षित यौन संबंध बनाए और भविष्य में फिर से मिलने के लिए सहमत हुए। अनुभव के लिए निश्चित रूप से अलीना के लिए अच्छी तरह से चला गया, यह जरूरी नहीं कि हमेशा इस तरह से काम करें ..

1. Rosie Reid

2004 में, 18 वर्षीय ब्रिटिश लेस्बियन रोज़ी रीड ने अपने विश्वविद्यालय के स्कूली शिक्षा के लिए भुगतान करने के अवसर का उपयोग किया। दुनिया की खबरों से टूटी एक कहानी में यह पता चला कि रोजी ने नीलामी स्थल ईबे पर खुद को बेचने की योजना बनाई थी। जब तक उन्होंने लिस्टिंग रद्द नहीं की और उसने अपना विज्ञापन एक अलग वेबसाइट पर पोस्ट कर दिया। एक 44 वर्षीय बीटी इंजीनियर ने रात के लिए होटल ह्यूस्टन, लंदन में एक कमरे में रहने के लिए जोड़े गए भुगतान पाउंड के भुगतान के लिए बिडिंग युद्ध जीता, जहां रोजी के साथी भी रुके थे। बाद में एक अखबार के साक्षात्कार में रोजी ने कहा कि उन्होंने अनुभव का आनंद नहीं लिया। उसने कहा कि यह भयानक था, उसने कहा कि मुझे घबराहट महसूस हुई और डर गया। मैंने कहा कि उसने भुगतान करने वाले ग्राहक को खुश करने के लिए बाध्य किया और जब यह खत्म हो गया तो उसे राहत मिली। और से ने कहा कि ऐसा लगा कि यह पल में उसके साथ नहीं हो रहा है और वह किसी और के साथ घटित हो रही है। उसने अगली सुबह अपनी प्रेमिका के साथ शामिल होने और रोने और रोने की बात भी कबूल की।

Related News