Third party image reference

आज के समय में बालों में कलर करना एक फैंशन सा बन गया है। ज्यादातर लोग अपने बालों को अलग अलग तर​ह के कलर कराते है। इन दिनों हेयर कलर लोगों के बीच में ट्रेंड सा बना गया है। बालों में कलर हमारी खूबसूरती को तो बढ़ाते ही है साथ ही यह हमें डिफरेंट लुक भी देते है।

Third party image reference

देखा जाए तो इन दिनों बालों में ग्रे कलर कराने का ज्यादा फैंशन चल रहा है। हाल ही में कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी जिसमें वह बिल्कूल डिफरेंट लुक में नजर आ रही है। उनके बालों को स्टाइल देखते ही देखते लोगों के बीच में ट्रेंड बन गया। लीजा ने बालों में सफेद कलर ​करवा कर अपना पूरा लुक चेंज किया था । अपने इस लुक में वह बिल्कूल एक अलग अंदाज में नजर आ रही है जिसे उनके फैंस द्धारा काफी पसंद किया गया।

Third party image reference

वहीं आप अपने बालों को लम्बा और खूबसूरत दिखाना चाहते है तो इसके लिए आप बालों में वेवी लुक ले सकते है। इस लुक से आपके बाल ​लम्बे और खूबसूरत दिखने लगेगा। वहीं देखा जाए तो लड़कियों के साथ ही लड़कों के बीच भी बालों को कलर कराने का ट्रेंड देखा जा रहा है। लड़कों में भी बालों को सफेद और ग्रे करवाने ट्रेंड देखा गया है।

Related News