अमेरिका के साउथ कैलिफोर्निया में एक हाईवे पर एक बख्तरबंद ट्रक से पैसे के बैग गिरने के बाद लोग नोटों को उठाने के दौड़ पड़े। घटना शुक्रवार (19 नवंबर) को सुबह 9:15 बजे की है जब ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉर्प के एक कार्यालय की ओर जा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बख्तरबंद ट्रक में कई बैग अचानक खुल गए और नोटों के ढेर लग गए। दक्षिणी कैलिफोर्निया के कार्ल्सबैड में सड़क यातायात इसके बाद ठप हो गया।

घटनास्थल का वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और वीडियो में लोगों को हाईवे पर पड़े हुए कैश को उठाते हुए देखा जा सकता है जबकि कुछ को हवा में नोट फेंकते देखा जा सकता है।

डेमी बागबी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर घटना के फुटेज पोस्ट किए और कहा, "यह वाकई क्रेजी है जिसे मैंने कभी देखा है, सचमुच हर कोई फ्रीवे से पैसे निकालने के लिए फ्रीवे पर रुक गया।"

सैन डिएगो यूनियन-ट्रिब्यून के अनुसार, अधिकारियों ने लोगों से पैसा वापस करने की अपील की है और यह पता चला है कि कई लोगों ने नकद वापस कर दिया था।

घटना के बारे में बात करते हुए, सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने कहा, "दरवाजों में से एक खुला और नकदी के बैग बाहर गिर गए।" घटना के बाद करीब दो घंटे तक कैलिफोर्निया हाईवे पर यातायात बाधित रहा।

Related News