Oppo F21 Pro अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टफोन ओप्पो F21 प्रो सीरीज़ का एक हिस्सा है जिसे इस हफ्ते की शुरुआत में देश में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Oppo F21 Pro और Oppo F21 Pro 5G शामिल हैं। खरीदार अब Oppo F21 Pro को ऑफलाइन रिटेल स्टोर, Amazon.in और Oppo के ऑनलाइन स्टोर पर खरीद सकते हैं। 22,900 रुपये की कीमत वाला, नया मिड-रेंज स्मार्टफोन 6.43-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित होता है।

चिपसेट को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Oppo F21 Pro में 64MP प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है। यदि आप नया Oppo F21 Pro खरीदने में रुचि रखते हैं, तो यहां आपको सबसे अच्छे ऑफर मिल सकते हैं।

Oppo F21 Pro ऑफलाइन स्टोर्स पर ऑफर
ग्राहक Oppo F21 Pro पर 15 अप्रैल से 21 अप्रैल तक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। नए ओप्पो एफ21 प्रो सीरीज के खरीदार एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और कई अन्य से 10% तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। वे सभी बैंक कार्डों पर 6 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकेंगे।

खरीदार बजाज फिनसर्व, टीवीएस क्रेडिट, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक, एचडीबी बैंक, कोटक बैंक, आईसीआईसीआई कंज्यूमर फाइनेंस, महिंद्रा फाइनेंस, ज़ेस्ट मनी आदि द्वारा 'ईज़ी टू ओन फाइनेंस स्कीम' ऑफ़र का विकल्प भी चुन सकते हैं।

यदि ग्राहक अपने पुराने फोन से नई F21 प्रो सीरीज में अपग्रेड करना चाहते हैं तो वे ओप्पो अपग्रेड के जरिए 70% तक के बायबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। वे किसी भी ब्रांड के अपने पुराने डिवाइस के लिए 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और ओप्पो डिवाइस के बदले 1000 रुपये का अतिरिक्त लॉयल्टी बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ग्राहक 1499 रुपये में Oppo M32 नेकबैंड खरीद सकते हैं।

Oppo F21 Pro ऑनलाइन स्टोर पर ऑफर

ग्राहक प्रमुख बैंकों के साथ 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई और अग्रणी बैंकों के क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 10% कैशबैक (2500 रुपये तक) का लाभ उठा सकते हैं। ऑफ़र 15 अप्रैल से एचडीएफसी (केवल अमेज़न), आईसीआईसीआई (केवल अमेज़न) और बैंक ऑफ़ बड़ौदा पर उपलब्ध हैं।

खरीदार किसी भी ब्रांड से अपने पुराने डिवाइस के बदले 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और वफादार ओप्पो उपयोगकर्ताओं के लिए 3000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं।

Related News