Third party image reference

पार्टी या किसी फंक्शन के लिए मैक्सी ड्रैस लड़कियों के फेवरेट आउटफिट में से एक है। अगर आपको शार्ट ड्रेस पसंद नहीं है तो आप मैक्सी ड्रैस सेलेक्ट करे। अकसर ऐसा होता है कि कम हाइट की लड़कियों को लगता है कि लॉन्ग मैक्सी ड्रेस उनपर अच्छी नहीं लगेगी और इसके कारण वह ज्यादा छोटी नजर आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं है हाइट कम होने के बाद भी आप इसे कैरी करके डिसेंट और ट्रेंडी लुक पा सकती हैं, बस इसके लिए आपको कुछ टिप्स फॉलो करने की जरूरत है।

Third party image reference

अगर आपकी हाइट कम है तो आप ज्यादा वॉल्यूम या ढीली-ढाली ड्रैस कैरी न करें। इससे आपकी हाइट और भी कम लगेगी। आप स्लिम फिट और फिटिंग वाली ड्रैस कम हाइट वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट है।

Third party image reference

कम हाइट होने पर आप स्लिट वाली मैक्सी ड्रेस पहनें। यह पैरों को फ्रेम देकर आपको लंबा दिखाने में मदद करेगी। स्लिट की लंबाई आप अपने हिसाब से चुनें और फ्लॉन्ट करें अपनी ग्लैमरस लुक।

Third party image reference

कम हाइट होने पर हमेशा वर्टिकल स्ट्राइप्स वाली ड्रैस कैरी करें। इससे ना सिर्फ आपको लेंथ मिलेगा बल्कि यह आपको स्टाइलिश भी दिखाएगी। वहीं, अगर आप प्रिटेंड मैक्सी ड्रैस पहनना चाहती हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि प्रिंट्स डिजाइन छोटे हो।

Related News